नई दिल्ली. Bigg Boss 15 Contestants List सलमान खान बिग बॉस 15 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को टेलीविजन पर होगा। इस साल विवादास्पद रियलिटी शो की थीम ‘जंगल में दंगल’ है। घर को जंगल में तब्दील किया जाएगा जिसमें कंटेस्टेंट बंद हो जाएंगे। घर के सदस्यों को तीन पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगियों के नेतृत्व में तीन टीमों में विभाजित किया जाएगा। वे रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान हैं। जबकि बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों की पुष्टि की गई सूची अभी भी बाहर नहीं है, यह अनुमान लगाया जाता है कि करण कुंद्रा, टीना दत्ता, सिम्बा नागपाल, रीम शेख, निधि भानुशाली, अफसाना खान और अन्य जैसे टीवी और फिल्मी हस्तियां शो का हिस्सा होंगी।

बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल ने 18 सितंबर को अपने ग्रैंड फिनाले के दौरान ‘टिकट टू बीबी15’ लेकर सलमान खान के रियलिटी शो में पहले ही जगह बना ली है। जनता और बीबी प्रशंसक नए घर में चुपके से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जानें जो सभी प्रतियोगी हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ नामों के बारे में-

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा इससे पहले रोडीज और लव स्कूल जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। जबकि वह हमेशा उन शो में मेंटर या जज रहे हैं, करण एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगे। आखिरी बार अभिनेता को ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था।

टीना दत्ता

टीना दत्ता को कई बार बिग बॉस में बतौर गेस्ट देखा जा चुका है. पिछले साल, वह अपने शो उतरन की सफलता का जश्न मनाने के लिए रश्मि देसाई के साथ शो में दिखाई दीं। इस साल टीना बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी।

नेहा मर्दाना

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बालिका वधू शो से प्रसिद्धि पाई। आखिरी बार वह ज़ी टीवी के शो क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती में नजर आई थीं। एक शानदार अदाकारा होने के अलावा, नेहा एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं और उन्होंने कई प्रकार के नृत्य सीखे हैं। वह बिग बॉस 15 में नजर आएंगी।

सिम्बा नागपाली

स्प्लिटविला के साथ अपने करियर की शुरुआत करते हुए, सिम्बा नागपाल वर्तमान में शो शक्ति: एक अस्तित्व के एहसास की में रुबीना दिलाइक के साथ नजर आ रही हैं।

रीम शेखो

तुझसे है राब्ता में अपनी प्रमुख भूमिका के लिए जानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री रीम शेख विवादास्पद रियलिटी शो में अपना असली अवतार दिखाने के लिए तैयार हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि अभिनेत्री को पहले भी BB15 के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने अपने डेली सोप के कारण मना कर दिया था।

निधि भानुशाली

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पुराने सोनू याद हैं? खैर, निधि भानुशाली ने सालों पहले शो छोड़ दिया लेकिन लोकप्रिय शो में सोनू की भूमिका निभाने के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और अब वह बिग बॉस 15 में नजर आएंगी.

अफसाना खान

पंजाबी गायिका अफसाना खान बिग बॉस 15 में नजर आएंगी। वह तितलीयां, बाजार, कमाल करते हो और अन्य जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं। पिछले साल, अफसाना खान ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उनके खिलाफ अनुपयुक्त गीतों पर हस्ताक्षर करने के लिए शिकायत दर्ज की गई जो स्कूली बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं हैं।

प्रतीक सहजपाली

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने। होस्ट करण जौहर ने टॉप 5 बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट को ‘टिकट टू बीबी 15’ लेने और शो छोड़ने का विकल्प दिया। प्रतीक ने मौके का फायदा उठाया और सलमान खान के शो के पहले कंटेस्टेंट बने।

अन्य नाम जो इंटरनेट पर चर्चा में हैं, वे हैं निशांत भट, शमिता शेट्टी और रोनित रॉय। सलमान खान द्वारा बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट का खुलासा करने के लिए 2 अक्टूबर का इंतजार करें.

Kamya Punjabi Troll : काम्या पंजाबी ने स्नेहा वाघ की असफल शादियों पर किया कमेंट, हो गई ट्रोल

पूजा हेगड़े के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से खफा प्रभास, निर्माता राधे श्याम ने दी सफाई

Rani Chatterjee: ‘बेबी मरवाके मानेगी’ पर रानी चटर्जी ने मचाया धमाल, जमकर हिलाया कमर