नई दिल्ली. देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 3 अक्टूबर को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो फैंस के सामने पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो में हमेशा की तरह सलमान खान अपना गुस्सा निकालते नजर आएंगे. अब फैंस की निगाहें इस पर टिकी हैं कि इस बार शो में कौन से सितारे नजर आएंगे।

वही रिपोर्ट्स की मानें तो ये नया सीजन सभी स्टार्स के करीब आने लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो के लिए मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, मानव गोहिल, सिम्बा नागपाल और रीम शेख को अप्रोच किया है. लेकिन अब मोहब्बतें गर्ल प्रीति झंगियानी का नाम भी लिस्ट में सामने आ रहा है।

अभिनेत्री शमिता शेट्टी की सह-कलाकार जो उसी बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं, प्रीति झंगियानी,  को भी ‘बिग बॉस 15’ की पेशकश की गई थी। जी हां, मेकर्स ने प्रीति को शो में एंट्री के लिए कॉन्टैक्ट किया है। हालांकि एक्ट्रेस ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति झंगियानी ने कहा है कि उन्हें पिछले कई सालों से लगातार बिग बॉस के ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वह इसे बार-बार ठुकराती रही हैं. प्रीति ने कथित तौर पर इस बार भी शो की क्रिएटिव टीम को कॉल करके उनसे संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि इस बार भी उन्होंने मना कर दिया है।

Actor Nikita Rawal Robbed: दिल्ली में अभिनेत्री निकिता रावल से गनप्वाइंट पर लूटे 7 लाख

Mallika Sherawat : नक़ाब में एकता कपूर से इंस्पायर्ड किरदार पर मल्लिका शेरावत ने दिया ये जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर