मुंबई. बिग बॉस सीज़न 15 ( Bigg Boss 15 ) का आगाज़ हो चुका है, शो का ये सीज़न शुरुआत से ही काफी इंटरेस्टिंग रहा है. शो में जहाँ एक और करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी और अफसाना खान की लड़ाई देखने को मिल रही है. अब अफसाना के घर से बेघर होने की खबरें आ रही हैं, कहीं इसकी वजह अफसाना की बिगड़ती तबियत को बताया जा रहा है तो कहीं इसकी वजह अफसाना और शमिता की लड़ाई को बताया जा रहा है.

क्यों बाहर हुईं अफसाना खान ?

हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का एक प्रोमो लांच किया जिसमें बिग बॉस ने अफसाना के घर से बेघर होने का ऐलान किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अफसाना की तबियत शो में बिगड़ती जा रही है, इसलिए मेडिकल कारणों के चलते अफसाना को बेघर किया गया है. तो वहीं कहा जा रहा है कि लक्ज़री बजट टास्क में अफसाना बहार हो गई, जिसके बाद से ही उन्होंने अपना आपा खो दिया और खुद को नुकसान पहुंचाने लगीं. इसी बीच उनकी शमिता से लड़ाई हो गई जिसमें वो फिज़िकल हो गई, जिसके चलते उन्हें घर से बहार का रास्ता दिखा दिया गया है.

कलर्स टीवी ने लांच किया प्रोमो

बता दें कि कलर्स टीवी ने बिग बॉस का एक प्रोमो लांच किया है जिसमें बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में जमा होने के लिए कहते हैं और अनाउंस करते हैं कि शमिता के साथ फिजिकल होने की वजह से अफसाना खान को शो से बाहर होना पड़ेगा. अब अफसाना शो के बाहर होने की वजह का असल खुलासा तो आज के एपिसोड में ही होगा.

यह भी पढ़ें:

Chhath Puja at Yamuna: यमुना घाट पर मनाई जा रही छठ सांसद प्रवेश वर्मा ने की लोगों से शामिल होने की अपील

Nykaa IPO Share Listing : शेयर बाजार में नायका की शानदार लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर