Bigg Boss 15 

नई दिल्ली, Bigg Boss 15  टेलीविज़न के कंट्रोवर्सिअल शो बिगबॉस में हर हफ्ते कुछ न कुछ नया ज़रूर होता है. हफ्ते के अंत में शो में कुछ मेहमान बाहर से ज़रूर आते हैं. इस बार सलमान ने मेहमानों के सामने घर के सदस्यों का कुछ ऐसा ही रिलेशनशिप स्टेटस बताया जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे.

घर आए मेहमान

बिग बॉस के वीकेंड के वार में हर बार कोई न कोई टेलीविज़न और फिल्मों के सितारे बतौर मेहमान ज़रूर आते हैं. इस बार मेहमान बनकर घर में मिथुन चक्रवर्ती , भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पहुंचे. इसी बीच सलमान शो को होस्ट करने के साथ-साथ काफी मस्ती भी करते हैं. बीते एपिसोड में भी सलमान का कुछ ऐसा ही अंदाज़ हमें देखने को मिला. सलमान जहा घर के सदस्यों का परिचय देते हुए उनका हुनर बताने लगे. दरअसल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने शो हुनरबाज़ के प्रमोशन को लेकर शो पर पहुंचे थे. जिस बीच सलमान को मस्ती करते देखा गया.

शमिता शेट्टी और करन कुंद्रा के रिलेशन पर बोले सलमान

सलमान ने इस बीच मज़ाकिया ढंग से शो में मेहमान रही शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिलेशनशिप का मज़ाक बनाया. साथ ही इस मज़ाक का हिस्सा करण कुंद्रा भी रहे. अभिनेता ने कहा कि शमिता की लाइफ में पहले से ही राकेश बापट है और करण भी अब उनकी लाइफ में आ चुके हैं पर वह दोनों के साथ रिश्ते को लेकर बड़ी जी कन्फ्यूज्ड हैं.
इस बीच सलमान ने कहा, ‘इनकी जिंदगी में भी एक कुंद्रा और एक बापट है, लेकिन क्ंयूजन यह है कि कुंद्रा चाहिए या बापट.’ इसके अलावा सलमान ने शो के बाकी कंटेस्टेंट बनाया.

चल रहा शो का फिनाले

अगला हफ्ता बिग बॉस 15 के इस सफर का आखरी हफ्ता रहेगा. इसी हफ्ते शो का फिनाले भी है. जिसके बाद ये शो अपना विनर चुनेगा.

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर