नई दिल्ली/ बिग बॉस 14 को अपना विनर मिल गया है. बिग बॉस जो कि टीवी रिएलिटी शो को लोग बहुत पसंद करते है. लेकिन ये सीजन 14 काफी विवादों मे रहा है. हालांकि आखिरकार बिग बॉस 14 का फाइनल हो ही गया है. बिग बॉस सीजन 14 को रुबीना दिलाइक ने जीत लिया है. रुबीना ने राहुल वैघ को मात देकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. बता दें कि रुबीना दिलाइक शो के शुरुआत से ही फैन्स की फेवरेट भी हुई है. बिग बॉस 14 को जीतकर ट्रॉफी और 36 लाख रुपये मिले है. रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी काफी ज्याद उत्साहित नजर आए. साथ ही राहुल वैद्य रनरअप बने है. राहुल वैद्य ने रुबीना को गले लगाकर बधाई दी.

 

ग्रैंड फिनाले में अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइकके बीच टक्कर शुरू हुई थी. लेकिन देखते ही देखते राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया. राखी और अली गोनी के बाहर होने के बाद रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के बीच बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के लिए टक्कर हुई थी जिसमें रुबीना ने बाजी मार ली.

Priyanka chopra unfinished book : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में किया खुलासा, ‘डायरेक्टर ने दी थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह’

बता दें कि बिग बॉस के इस फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए सलमान खान के साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आईं. माधुरी और सलमान की हम आपके हैं कौन फिल्म में जादू दिखा चुकी है. वही जादू इन दोनों ने एक बार फिर बिग बॉस 14 के फिनाले मे दिखाया.

Nura Fatehi Slaps Raghav: स्टेज पर डांस कर रही नोरा फतेही ने अचानक राघव जुयाल को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर