नई दिल्ली.  बिग बॉस 14 का नया सीजन शनिवार से शुरू हुआ और इसके कुछ देर बाद ही कुछ विवादों को जन्म दे दिया. नए कंटेस्टेंट में, सारा गुरपाल, जैस्मीन भसीन, निक्की तम्बोली और पवित्रा पुनिया ने पहले से ही शो का तापमान को बढ़ाया हुआ है.

बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत ही विवादों के साथ हुई है. बिग बॉस के घर में एंट्री करने वालीं सारा गुरपाल जो खुद को शो में सिंगल बता रही थीं वो शादीशुदा निकली हैं. उनके पति ने दावा किया है कि साल 2014 में उनकी सारा से शादी हो चुकी है. यही नहीं सारा के पति ने उनका और सारा का मैरिज सर्टिफिकेट भी सार्वजनिकर कर दिया है जिसके बाद सारा विवादों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर लोग सारा गुरपाल को धोखेबाज बता रहे हैं

तुषार ने कहा “मैंने 16 अगस्त 2014 को पंजाब के शहर जालंधर में सारा से शादी की.” जब उनसे पूछा गया आप ऐसा क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि सारा के सिंगल होने का दावा करने के बाद उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा, “मुझे दुनिया भर के लोगों से इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर संदेश मिल रहे थे, जबकि सारा अभी भी दावा कर रही है कि उसने मुझसे शादी नहीं है की है. यह बताते हुए कि जिस लड़की ने मुझसे शादी की है वह सारा की तरह ही दिखती है.”

साझा की गई तस्वीरों में, सारा खुशी से तुषार के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं. फोटो में सारा ने सिंदूर और पारंपरिक लाल और सफेद चूड़ियां पहनी हुई हैं, जो कई विवाहित महिलाएं पहनती हैं. हालांकि, उन्होंने जो विवाह प्रमाण पत्र साझा किया, उसमें जिस व्यक्ति को वह विवाहित दिखाया गया है उसका नाम रचना देवी है. यह बात में कितनी सच्चाई है वो तो सारा और तुषार ही जानते हैं.

Bigg Boss 14 Sara Gurpal Photos : बिग बॉस कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने अपनी सेक्सी अदाओं से इंटरनेट पर बिखेरे जलवे

Bigg Boss Jasmin Bhasin Photos : बिग बॉस कंटेस्टेंट जस्मीन भसीन की बोल्ड फोटो देख आप हो जाएंगे क्रेजी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर