नई दिल्ली. टेलीविजन का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 14 हर दिन कुछ नया धमाका देखने को मिल रहा  है. पीछले सीजन में जहां पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और शहनाज गिल ने घर में धूम मचाया था. वहीं अब इस सीजन पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल ने शो शुरू होते ही सुर्खियां बटोरीं और घर में आते ही कंट्रोवर्सी का तूफान ला दिया. जिसके बाद लोगों को सारा के गेम में बने रहने की उम्मीदें बढ़ गईं. लेकिन एक हफ्ते में तो सारा ने लोगों को अपनी पर्सनैलिटी से कुछ खास इंप्रेस नहीं किया है.

दरअसल ‘बिग बॉस 14’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ में होस्ट सलमान खान ने नए कंटेस्टेंट्स को चेतावनी दी कि वे अपने गेम को ठीक से आगे बढ़ाएं. जिससे उन्हें 2 ही हफ्तों बाद गेम शो से बाहर ना होना पड़े. लेकिन जाते हुए सलमान खासे नाराज दिखे और उन्होंने सभी 10 फ्रेशर्स को कहा था कि सभी अपने बैग पैक कर इस घर से बाहर निकल जाओ.

सलमान के गुस्से के बाद आगे क्या होने वाला है ये तो सोमवार के एपिसोड में पता चलेगा. लेकिन यह तो तय है कि कोई एक सदस्य तो घर से बेघर होने वाला है. वहीं सोशल मीडिया पर पहले एविक्शन को लेकर ‘बिग बॉस फैनक्लब’ से बड़ा अपडेट सामने आया है. इस अपडेट के अनुसार, पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल शो से एविक्ट हो गई हैं. वे घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर छाई इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसका सच तो आज रात के एपिसोड में सामने आएगा. हालांकि सलमान खान ने भी सारा को लेकर ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने कहा भी था कि वह शो में कुछ खास करती हुई नहीं दिख रही हैं. वहीं सीनियर्स भी उन्हें ‘इसमें वो बात नहीं’ वाली कैटेगरी में डाल चुके हैं.

 

Bigg Boss 14 Sara Gurpal Married: बिग बॉस में खुद को सिंगल बताने वाली सारा गुरपाल निकलीं शादीशुदा, पति ने शेयर की तस्वीरें

Bigg Boss 14 Sara Gurpal Photos : बिग बॉस कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने अपनी सेक्सी अदाओं से इंटरनेट पर बिखेरे जलवे