नई दिल्ली. बिग बॉस 14 के घर में रोज कुछ नया धमाका देखने को मिल रहा है. बिग बॉस का अब तक छह दिन ही बिता है और अभी से घर के सदस्य दो खेमे में बंटते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ जहां निक्की तम्बोली और पवित्र पुनिया के बीच लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं पवित्र पुनिया को लेकर यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने फुटेज के लिए राहुल वैद्य से लड़ाई की .

आज के दिखाए जाने वाले एपिसोड में आपको जमकर लड़ाई देखने को मिलने वाला है. एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रुबीना तीनों सीनियर कंटेस्टेंट्स से जमकर बहस करती दिख रही हैं. रुबीना  हिना को कहती हैं कि एक जोड़ी जूते को एक ही आइटम के रूप मे गिना जाना चाहिए. तो वैसे ही सलवार सूट एक ही आइटम होगा.

लेकिन गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला वह अपनी बात पर अड़ जाते हैं और रूबीना को कहते हैं कि नहीं हमारा जैसे मन. इसी पर रूबीना कहती है कि दिमागी रूप से कमजोर लोग हैं जो केवल बात करना जानते हैं. उसके बाद रुबीना के पति उनको समझाते दिख रहें हैं. रुबीना के इस  जवाब को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं क्योंकि वह डरी नहीं और तीनों सीनियर्स के सामने अपनी बात खुलकर रखी.

 

 

Jasleen Matharu Anup Jalota Weeding pics : भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू से शादी की? तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

Sunita Baby top 10 Songs : हरियाणा की नई सपना चौधरी कही जा रही सुनिता बेबी के 10 सुपरहिट गाने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर