नई दिल्ली. बिग बॅास सीजन 14 के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई झगड़े होने शरू हो गए हैं. पहले दिन जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली की लड़ाई हो गई. उसके बाद पवित्री पुनिया और राहुल  की बहस फिर रुबीना सीनियर कंटेस्टेंट्स से भिड़ गई. दिन पर दिन शो मजेदार होता जा रहा है.

आनेवाले एपिसोड में निक्की तंबोली के लिए सबसे अधिक मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं, क्योंकि उनके मेकअप और कॉस्मेटिक्स को सब तहस-नहस करने वाले हैं. वहीं एक प्रोमो वीडियो सामने आया जिसमें दिखाया गया है कि एक टास्क के दौरान निक्की तंबोली का मेकअप खराब किया जा रहा है और निक्की टास्क करते हुए कह भी रही है कि अगर मेरा मेकअप खराब हो गया तो मैं किसी को छोड़ने वाली नहीं हूं. निक्की के सामने उसके सारे मेकअप का सामान बर्बाद किया जाएगा. तभी गौहर खान कहती है कि तुम अपना टास्क अच्छे से करो मैं तुम्हें अपना मेकअप दूंगी. 

इसके अलावा टॉयलेट को लेकर घर में राहुल और पवित्रा की लड़ाई अब निक्की तक पहुंचने वाली है. आनेवाले एपिसोड में पवित्रा  निक्की से टॉयलेट साफ करने को लेकर कुछ सवाल पूछती हैं जिसपर वह काफी भड़क जाती हैं. तो तैयार रहिए दोनों के बीच कैटफाइट का नजारा देखने के लिए.

Bigg Boss 14 Day 6 Preview : रुबीना दिलैक की सीनियर्स कंटेस्टेंट्स से होगी जमकर बहस, देखें वीडियो

Laxmi bomb Trailer Out:- कॅामेडी और डर से भरा ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर