नई दिल्ली. रियलिटी शो बिग बॉस 14 में पहले हफ्ते ही लड़ाई-झगड़े अपने चरम पर पहुंच गया है. पहले जैस्मिन और निक्की का झगड़ा फिर रुबीना दिलैक का सीनियर कंटेस्टेंट्स से बहस. वही आज दिखाए जाने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही आपको देखने को मिलेगा. कलर्स ने अपने इस्टाग्रांम पेज पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस वीडियो दिखाया जा रहा है कि राहुद वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच जमकर बहस बाजी हो रही है. राहुल पवित्रा से कहते है तुमने कल सब्जी बनाई कितनी अच्छी थी सबको पता है इस पर पवित्रा राहुल पर चिल्ला कर कहती हैं कि खुद बनाओ जाकर खाना साथ ही कहती हैं चल उठकर बाथरुम साफ कर. इसके बाद दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि शो के पहले दिन ही राहुल और पवित्रा के बीच  गहरी दोस्ती दिखाई देने लगी थी, लेकिन अचानक से ऐसा दोनों का बीच क्या हो यह तो आज का शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

पिछले दो दिनों से राहुल और पवित्रा को काफी अच्छी तरह से बॉन्डिंग शेयर देखा गया था. राहुल ने पावित्रा को उसे खाना बनाने के तरीके सिखाने के लिए भी कहा था. उन्होंने तर्क दिया कि खाना बनाना सबसे रोमांटिक चीज है जो एक आदमी अपने साथी के लिए कर सकता है. यहां तक ​​कि वह प्यार के बारे में बात करते और दोनों मिलकर अपने पुराने रिशेनशिप के बारे  भी चर्चा करते देखे गए.

पहले एपिसोड में, जब राहुल सीनियर कंटेस्टेंट्स ने कहा कि घर से महिला कंटेस्टेंट्स में से एक से एक से किस लेने  लिए, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो  उन्हें घर में सोने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी. निकी तम्बोली राहुल को गाल पर किस करने से इनकार कर देती  है , तो फिर यह पवित्रा उनके गाल किस करती है.

Bigg Boss 14 Day 4 Preview : टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली के रेन डांस ने लगाई आग

Bigg Boss Day 4 Preview : अभिनव शुक्ला के सामने आएगा धर्मसंकट, पत्नी रुबीना या इम्यूनिटी में से चुनना होगा एक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर