नई दिल्ली. बिग बॉस 14 में  आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घर की लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डांस कर रही हैं. शो के चौथे दिन घर के सभी सद्स्यों को एलिमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क दिया गया, जिसमें घर की सभी महिला कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया को सीनियर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाना है.

हंगामें से भरे इस शो में कभी- कभी ग्लैमर का तड़का भी लग जाता है. हाल ही में कलर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया जाएगा कि घर की सभी हसिनाएं रेन डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला की  कमेस्ट्री आग लगाती हुई दिख रही हैं.

प्रोमो में डांस के अलावा, यह भी दिखाया गया था कि पूरा घर निक्की तम्बोली के खिलाफ है, क्योंकि वह अभी तक उन 7 आवश्यक चीजों पर निर्णय लेने में असमर्थ हैं जो उन्हें सीनियर कंटेस्टेंट हिना खान से चाहिए. निक्की जिद पर अडी है कि  उसे 2 आइटम  चाहिए. सीनियर  कंटेस्टेंट्स गौहर खान का कहना है कि जब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकलता, प्रतियोगियों को भोजन नहीं मिलेगा. पवित्रा पुनिया कहती हैं कि अगर उन्हें भूख लगती है, तो वह कुछ भी नहीं खाएंगी. यकीनन आज वाला एपिसोड देखने लायक होगा.

एक टास्क में लड़कियां  गार्डन एरिया में एक ट्रे में कोक के साथ घूमते हुए देखा जाता है. उसी बीच शहजाद देओल आता है और निक्की तम्बोली के गिलास को गिरा देता है, उसके बाद निक्की  पवित्रा की ट्रे को गिरा देती है. जैस्मीन भसीन उसे चेतावनी देती है कि अगर  उसके पास कोई आता है तो वह उसे लात मार देगी. पवित्रा निक्की तम्बोली की ओर इशारा करते हुए जास्मीन को कहती है जिसने  यह सब शुरू किया उसको बोलो.

 

Bigg Boss Day 4 Preview : अभिनव शुक्ला के सामने आएगा धर्मसंकट, पत्नी रुबीना या इम्यूनिटी में से चुनना होगा एक

Sapna Choudhary blessed with a baby boy: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बनी मां, जनवरी में इनसे रचाई थी शादी