नई दिल्ली. बिग बॉस 14 के आज दिखाया जाने वाला एपिसोड में मस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. शो में एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला, एजाज खान और गौहर खान के बीच जमकर से बहसबाजी होगी. इंस्टाग्राम के कलर्स पेज पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें दिखाया जा रहा है सिद्धार्थ एजाज और गौहर दोनों के साथ झगड़ा करते दिखे रहे हैं.

टास्क के बीच आपस में भिड़े सिद्धार्थ और एजाज

एक टास्क के लिए शुरू हुई सिद्धार्थ और गौहर की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते  दिख रहे हैं. गौहर सिद्धार्थ पर आरोप लगा रही हैं कि उन्होंने टास्क को शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया है. बाद में एजाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तानातानी शुरू हो ग जाती है. पहली बार शो में सीनियर्स के खिलाफ बगावत की आवाज उठती हुई दिखी. एजाज खान ने सिद्धार्थ पर इलजाम  लगाया कि उन्होंने टास्क को खराब किया है.

अब ये झगड़ा कैसे शुरू हुई इसकी पूरी जानकारी तो मंगलवार के एपिसोड देखने के बाद ही मिलेगी. लेकिन इतना जरूर है कि शो में अब रोमांच देखने को मिलेगा. कंटेस्टेंट्स के बीच अभी से ही झगड़े होने लगे हैं. कैटफाइट तो दर्शकों को पहले ही दिन देखने को मिल गई थी. पहले दिन के एपिसोड में भी जैस्मिन- निक्की के बीच कैटफाइट दिखी.

वहीं घर में एक नई दोस्ती की भी शुरुआत हो रही है. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच दोस्ती गहरी होती जा रही है. अब ये दोस्ती सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित रहती है या इसमें प्यार की भी एंट्री होती है, इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड्स में होगा. वैसे भी राहुल ने कहा था कि घर में अगर उन्हें मिंगल होने का चांस मिलता है तो वह जरूर इसके बारे में सोचेंगे.

 

Sidharth Gauhar Fight in BB 14: एक टास्क को लेकर गौहर खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की होगी लड़ाई

बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक को मिला एक हफ्ते तक एक ही कपड़े में रहने का टास्क, फट पड़ी अभिनेत्री