नई दिल्ली. बिग बॉस 14 में रोज लड़ाई झड़गे बढ़ते जा रहे हैं. कंटेस्टेंट के बीच तो बहस आम बात है, लेकिन अब कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच भी जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी. कलर्स की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच जबरदस्त बहस हो रही है और घर का माहौल भी काफी गंभीर हो जाता है. यह बहस होती है कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच और दोनों आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि रुबीना सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार जवाब दे रही है और किसी टास्क को लेकर दोनों बहस कर रहे हैं. रुबीना खाना बनाने के एक टास्क को लेकर आपत्ति दर्ज करती नज़र आ रही हैं और वो सिद्धार्थ को लगातार जवाब दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और रुबीना की इस तीखी बहस को देखकर घर वाले भी हैरान रह जाते हैं, लेकिन रुबीना की ओर से उनके हक के लिए उठाई गई आवाज के लिए लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले रुबीना और सिद्धार्थ आमने सामने आ चुके हैं. दरअसल, हाल ही में एक टास्क के एंड में जैस्मिन भसीन को विनर अनाउंस किया जाता है तो रुबीना दिलैक खुश होते हुए जैस्मिन को बधाई देती हैं. रुबीना के इस कमेंट को सुनकर, पहले से नाराज सिद्धार्थ अपना गुस्सा रोक नहीं पाते हैं और रुबीना पर चिल्लाने लगते हैं. इस वक्त भी सिद्धार्थ काफी गुस्से में नजर आए थे.

Bigg Boss 14 Day 12 Preview: निकी तंबोली के खिलाफ रुबीना दिलैक ने छेड़ी जंग, सीनियर मानने से किया इनकार, दो हिस्सों में बंटा घर

Bigg Boss 14 Day 13 Preview: जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली की टास्क के दौरान हुई हाथापाई, निक्की ने दे डाली जैस्मीन को धमकी