नई दिल्ली. जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली  एक टास्क में दौरान झगड़ते हुए दिखाई दिए.  बिग बॉस 14 का  शुक्रवार के एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी किया गया. 

प्रोमो में, निक्की और जैस्मीन दोनों एक टास्क करते हुए एक दूसरे के साथ फिजिकल होते हुए दिख रही हैं. जैस्मिन निक्की के बारे में टिप्पणी करती है वह कहती हैं, ” दिखा दी आपने अपनी पर्सनैलिटी, गालियां देती हैं इतनी गंदी-गंदी.’ इस पर निक्की जैस्मिन को धमकी देती हैं, ‘मेरे पैर चलेंगे ना तो तेरे चिथड़े-चिथड़े उड़ा दूंगी.’ वहीं सभी घरवाले वहीं खड़े होकर निक्की और जैस्मिन की लड़ाई देख रहे होते हैं. यह प्रोमो काफी मजेदार है, लेकिन देखने वाली बात तो यह होगी कि आखिर इस टास्क में कौन जीतेगा?

बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसे जीतकर उन्हें अपना पर्सनल सामान वापस पाने की कोशिश करनी है। इस टास्क में जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली आमने-सामने थीं. जैस्मिन इस टास्क को जीतने का पक्का इरादा कर लेती हैं और इसी सोच के साथ वह निक्की तंबोली से भिड़ जाती हैं. टास्क के दौरान उन्हें बास्केट में बॉल भरने थे, जिसके पास सबसे ज्यादा बॉल इकट्ठे होंगे, वही टास्क का विनर होगा और उसे ही अपना पर्सनल सामान वापस मिलेगा. 

बता दें कि  बिग बॉस में निक्की तंबोली इस वक्त ज्यादातर घरवालों के निशाने पर हैं. पिछले टास्क में उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब गाली-गलौच की थी जिसके बाद वो घरवालों के निशाने पर भी आ गई थीं, जब्कि उस टास्क में वो संचालक की भूमिका में थीं. कुछ घरवालों ने उनपर बायस्ड संचालक होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि निक्की बिग बॉस की स्ट्रॉन्ग प्रतिभागी मानी जा रही हैं. वह किसी से भी पंगा लेने से पीछे नहीं हटती हैं, और अपनी बात खुलकर सबके सामने रखती हैं.

Bigg Boss 14 Day 12 Preview: निकी तंबोली के खिलाफ रुबीना दिलैक ने छेड़ी जंग, सीनियर मानने से किया इनकार, दो हिस्सों में बंटा घर

Ayeza Khan Hot Photo Videos : पाकिस्तानी अभिनेत्री ऐयाजा खान मालदीव में कर रहीं हैं छुट्टियां एंजॉय, सोशल मीडिया पर की बोल्ड फोटो शेयर