नई दिल्ली. बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली ने अपनी हरकतो की वजह से घर में पहले से ही अपनी जगह बना चूकी है. निक्की शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और आज आने वाले एपिसोड के लिए नए जारी प्रोमो में निक्की को रुबीना दिलैक के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है.

नया प्रोमो निक्की और रुबीना को लिविंग रूम में बहस करते हुए दिखाई दें रहे हैं. क्योंकि रुबीना निक्की को ‘सीनियर’ के रूप में स्वीकार करने से इनकार करती है. वह कहती है कि निक्की घर का एक हिस्सा है, इसलिए उसे अपने साथी प्रतियोगियों की तरह ही घर के कुछ काम करने चाहिए.

निक्की रुबीना से सब्जी काटने को कहती है. इस बीच में अभिनव शुक्ला उनसे कहते है- अगर आप सब्जियां नहीं काटोगी तो आज खाना नहीं बनेगा. इस पर निक्की कहती है कि उनसे कोई काम नहीं करवा सकता है. गुस्साई रुबीना निक्की से कहती है कि कन्फर्म और सीनियर होने में काफी फर्क होता है. जब तक वो हाउसमेट्स है उन्हें घर का काम करना होगा. लेकिन निक्की काम नहीं करने पर अड़ी रहती है और वो बाथरूम में चली जाती है. 

दर्शक रूबीना के साथ घर के काम में मदद करने के लिए निक्की के बारे में भी सहमत थे, बता दें कि , केवल सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान सहित सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को घरेलू कर्तव्यों से छूट दी गई है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “इस बार रुबीना सही है. कन्फर्म या सीनियर्स मुझे अंतर है. एक अन्य ने ट्विटर पर कहा, “#RubinaDilaik सही है, तंबोली कंटेस्टेंट है, सीनियर नहीं (रुबीना सही है, तंबोली कंटेस्टेंट कंफर्म है लेकिन सीनियर नहीं है)

टास्क के दौरान  कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ जमकर बहस

एक और प्रोमो प्रगति में एक नया कार्य दिखाता है, वहीं एलिमिनेशन से खुद को सुरक्षित रखने से लिए घरवालों को टास्क दिया गया. इस टास्क में घरवालों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिलती है. टास्क में उन्हें उनके बास्केट में गेंदों को इकट्ठा करने और जीतने के लिए अपने प्रतियोगियों द्वारा एकत्र की गई गेंदों को छीनने के कहा जाता है. टास्क के दौरान निशांत पेड़ पर जाता है, ये देख हिना उसे रोकने की कोशिश करती है.

वीकेंड के वार में अल्का याग्निक आएंगी बीबी हॅाउस बतौर गेस्ट

चैनल ने आगामी वीकेंड का वार एपिसोड के लिए एक और प्रोमो भी जारी किया है जिसमें गायक अल्का याग्निक को अतिथि के रूप में दिखाया गया है. उन्हें कहा जाता है एक गायक का नाम बताने के लिए, जिसे एक गीत रिकॉर्ड करने में कम से कम समय लगता था, वह जवाब देती है, “कुमार सानू, क्योंकि वह हमेशा जल्दी में होते थे.”

आपको बता दें कि शो बिग बॅास 14 से बाहर हुई सारा गुरपाल की फिर से एंट्री हो सकती है. सारा के घर से बेघर होने को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाली और सीनीयर्स को बायस्ड बताया. अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स सारा को शो में दोबारा लाने की सोच रहे है. रिपोर्ट्स का दावा है कि जल्द ही सारा गुरपाल ‘बिग बॉस 14’ के घर में एंट्री लेने वाली है. शो को लेकर एक्स कंटेस्टेंट के भी रिएक्शन सामने आ रहे है.

Sapna Sappus Monokini Pics : बिग बॉस 14 की संभावित वाइल्ड कार्ड एंट्री सपना सप्पू की मोनोकॉनी ड्रेस में फोटो इंटरनेट पर वायरल

Bigg Boss 14 Day 9 Preview : सारा गुरपाल होंगी घर से बेघर, सीनियर्स के फैसले से घर में मचेगा बवाल