Bigg Boss 14: बिग बॉस टेलिविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो में से एक है. शो को पिछले करीब 10 साल से सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. शो का 14वां सीजन जल्द शुरू होगा और हर बार की तरह इस बार भी शो में बहुत कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. बिग बॉस 14 से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स की सुख- सुविधाओं का खास ख्याल रखा जाएगा.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के खबर के मुताबिक टेलि चक्कर की खबर के मुताबिक इस सीजन में घर में आए कंटेस्टेंट का बाहरी दुनिया से भी कनेक्शन होगा. इतना ही नहीं, कहा यह भी जा रहा है कि घर में एक स्पेशल एरिया होगा जहां कंटेस्टेंट गैजेट्स का इस्तेमाल कर व्लॉग (वीडियो+ब्लॉग) और कंटेंट क्रिएट कर अपने करीबियों तक भेज सकेंगे. इस रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को घर में वो लग्जरी भी मिलेगी जो लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मिस की. घरवालों को इस बार स्पा की सुविधा मिलेगी, साथ ही रेस्टोरेंट सेटअप कर उन्हें लजीज खाना भी उपलब्ध करवाया जाएगा.

इसके साथ ही घर में स्पोर्ट्स क्लब सेक्शन होगा जहां कंटेस्टेंट्स स्विमिंग और वर्कआउट कर सकेंगे, यहां सभी जिम एक्विपमेंट होंगे. इतना ही नहीं इसके अलावा भी घरवालों को कई तरह की सुविधा मिलेगी जिसमें शॉपिंग का विकल्प भी है. घर में एक शॉपिंग सेक्शन होगा जहां वो शॉपिंग कर सकेंगे. साथ ही बिग बॉस 14 के घर में सिनेमा सेक्शन भी होगा जहा घरवाले इस बार अपनी पसंदीदा फिल्म भी देख सकेंगे.

मालूम हो कि 13 साल से चल रहे इस शो के 10 सीजन सलमान खान होस्ट कर चुके हैं और फैंस उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान ने शो के इस सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है और वो प्रति एपिसोड 16 करोड़ फीस लेंगे. बता दें कि सलमान ने शो के चौथे सीजन से लेकर छठे सीजन तक 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड फीस ली थी.

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

Anushka Sharma Photoshoot: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर