मुंबई: बिग बॉस-13 के पूरे सफर में किसी प्रतियोगी की हर दिन चर्चा हुई तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला, देबोलीना चटर्जी और रश्मि देसाई के साथ घर में एंट्री करने वाले सिलेब्रिटी सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस के घर का सफर काफी उतार-चढाव भरा रहा. लेकिन सिद्धार्थ हर माहौल में एक एंटरटेनर की भूमिका निभाते नजर आए. फिर चाहे टॉस्क पर्फार्म करना हो या फिर कोई प्रैंक सिद्धार्थ हर रोल में बेहतरीन नजर आए. दर्शकों को सिद्धार्थ की भीतर का हर रूप देखने को मिला.

सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई बिग बॉस 13 के घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रही. फिर चाहे वो लड़ाई पारस छाबड़ा से हो या फिर असीम रियाज से, सिद्धार्थ हमेशा खुले तौर पर अपनी बात रखते नजर आए. इसके अलावा शहनाज गिल के साथ उनका रिश्ता भी खासा सुर्खियों में रहा. बिग बॉस ने फिनाले के आखिरी हफ्ते में सिद्धार्थ शुक्ला समेत बाकी तमाम घरवालों को बिग बॉस के घर में उनके सफर की झलक दिखाई. 

जब बारी सिद्धार्थ की आई तो बिग बॉस ने कहा ‘कहते हैं हीरो की एंट्री हमेशा धमाकेदार होती है, हीरो तो आप थे ही, लेकिन साथ ही आप वो जीरो यानी शुन्य हैं जिसने इस शो को गणित को पूरा किया है.’ बिग बॉस से अपने बारे में ऐसे वाक्य सुनकर सिद्धार्थ फफक कर रो पड़े. सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में उनके सफर की झलक दिखाई गई जिसे देखकर वो काफी इमोशनल हो गए.

इस दौरान सिद्धार्थ की रश्मि और पारस से लड़ाई के अलावा सलमान खान से पड़ी डांट भी दिखाई गई जो उन्हें टास्क में एग्रेसिव होने की वजह से पड़ी थी. हालांकि बाद में वो क्लिप भी दिखाई गई जब सलमान खान ने कहा कि ये सब वो मुद्दे हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े हैं, इसका ये मतलब है कि सिद्धार्थ अकेले पूरा शो चला रहे हैं.  

https://www.instagram.com/tv/B8gfV0NADmH/?utm_source=ig_web_copy_link

Also Read:

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: सलमान खान के बिग बॉस सीजन 13 के विनर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला !

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: रश्मि देसाई होंगी बिग बॉस-13 की विजेता! दूसरे और तीसरे नंबर पर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर