बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बिग बॉस 13 के शुरुआत से ही काफी उथल पुथल देखने को मिली है. इस दौरान आरोप प्रत्यारोप का दौर भी खूब चला. इसलिए बिग बॉस को टीवी का विवादास्पद रियलिटी शो भी कहा जाता है. अब जबकि 15 फरवरी 2020 को बिग बॉस के 13 वें सीजन का समापन होने जा रहा है इससे पहले भी बिग बॉस 13 कटेस्टेंट रश्मि देसाई और अरहान खान चर्चा में बने हुए हैं.

दरअसल हाल ही में अरहान खान ने रश्मि देसाई के बारे में कहा था कि, वह एक समय रास्ते पर आ गई थी और इसके बाद मैंनें उसकी काफी मदद की और उसे वहां से बिग बॉस के घर तक लेकर आया हूं. अरहान ये सारी बाते शेफाली बग्गा से कह रहे थे. इसके बाद जब रश्मि के भाई बिग बॉस के घर आए तो उन्होंने अरहान को खूब खरी खोटी सुनाई . उन्होंने कहा कि वे नेशनल टेलीविजन पर किसी के भी बारे में इस तरह की बातें कैसे कह सकते हैं.

अब रश्मि देसाई के भाई के बाद उनके मैनेजर संतोष ने भी अरहान  के कमेंट पर जवाब दिया है. संतोष में एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि-मैं रश्मि देसाई के साथ पिछले 7 सालों से काम कर रहा हूं. जहां तक अरहान ने उनके ऊपर रास्ते पर आने का आरोप लगाया है वह बिल्कुल गलत है. रश्मि देसाई इतनी सक्षम है कि वह आज भी काम बंद कर दे तो 10 सालों तक आराम से खा सकती है. उनके पास कई कारें और बड़ी बिल्डिंग्स वाले घर हैं. संतोष आगे बताते हैं, इतना ही नहीं जिस वक्त की बात अरहान खान कर रहे हैं उस वक्त भी रश्मि देसाई के पाश दो लग्जरी कारें थीं.  अरहान खान की बातों में कोई भी सच्चाई नहीं हैं.

बिग बॉस 13 के घर पर अरहान खान और रश्मि देसाई अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे. दोनों ने बिग बॉस के घर पर ही एक दूसरे को प्रपोज भी किया. लेकिन इसके बाद शो के दौरान ही रश्मि ने अरहान खान से अलग होने की बात भी कही. फिलहाल रश्मि दैसाई बिग बॉस के घर की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं.

Also Read:

Angrezi Medium Trailer Released: इरफान खान, करीना कपूर और राधिका मदान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम का शानदार ट्रेलर रिलीज

Sushmita Sen Sexy Video Photo: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के लेटेस्ट बोल्ड वीडियो, सेक्सी फोटो, बॉयफ्रेंड के साथ हॉट एक्सरसाइज वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App