मुंबई: उतरन टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 के शो में काफी लाइमलाइट हासिल की. हालांकि वह पहले से ही टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मानी जाती हैं लेकिन बिग बॉस में उन्हें अलग पहचान हासिल हुई. अगर कल रश्मि बिग बॉस की विजेता बनती है तो उनकी कामयाबी भी आसमान छू लेगी.

आपको बता दें कि जैसा कि अब बिग बॉस के 13 वें सीजन  का अंत होने जा रहा है. कल बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल को बिग बॉस में उनके सफर को स्क्रीन पर दिखाया था. अब आज रात यानी फिनाले से एक दिन पहले भी कुछ कंटेस्टेंट के बिग बॉस में बिताए खास पलों को बिग बॉस स्क्रीन पर दिखाएगें. इसमें रश्मि देसाई के सफर को भी दिखाया जाएगा. रश्मि बिग बॉस के घर पर बिताए अपने खास पलों को देख भावुक हो जाती है और रोने लगती है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले रश्मि की धमाकेदार एंट्री होती है. इसके बाद बिग बॉस रश्मि के लिए  कहते हैं- सारी दुनिया में अपनी अदाकारी से खुशियां बिखेरना ही तो एक अच्छी अदाकारा की निशानी है. आप एक अच्छी अदाकारा है इसमें कोई संदेह नहीं है. बिग बॉस आगे कहते हैं- आप इस घर में आने से पहले भी एक बड़ी टीवी स्टार थी और आपने इस शो भी खेला है एख स्टार की तरह.रश्मि के इस हसीन सफर के वीडियो को देख आप भी भावुक हो जाएंगे. इसका टेलिकास्ट आज रात 10 बजे कलर्स टीवी पर होगा.

बीते कल के शो में बिग बॉस ने सिद्धार्थ को कहा था कि  आप वो जीरो यानी शुन्य हैं जिसने इस शो को गणित को पूरा किया है. आसिम के भी सफर को दिखाते हुए दिखाया गया. वहीं शहनाज गिल के सफर  को दिखाते हुए बिग बॉस ने कहा कि, बिग बॉस 13 का नाम जब भी लिया जाएगा शहनाज का नाम उसके साथ जरूर लिया जाएगा. सिंतबर 2019 में शुरू हुए इस शो को जबरदस्त टीआपी भी मिली, जिसक कारण इसे कुछ समय के लिए आगे भी बढ़ाया गया. 

फिलहाल बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह हैं. , जिसमें रश्मि दैसाई बिग बॉस के घर की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं. वह बिग बॉस 13 में अरहान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज भी किया.हालांकि रश्मि ने शो के दौरान ही अरहान के साथ ब्रेकअप करने का ऐलान भी कर दिया औऱ अरहान से अलग हो गईं.

 

Also Read:

Bigg Boss 13 Grand Finale: 50 लाख नहीं एक करोड़ रूपये से भरा बैग लेकर घर जाएगा BB-13 का विनर! शो मेकर्स ने डबल की प्राइज मनी

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई को पछाड़ बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले विनर बन सकते हैं पारस छाबड़ा!