बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. कलर्स टीवी का सबसे बिवादित शो बिग बॉस सीजन 13, सितंबर 29 से शुरू होने जा रहा है, शो को लेकर काफी तैयारियां जोरों-शोरों पर है, शो के कई प्रोमों रिलीज किए गए कभी सलमान खान स्टेशन मास्टर बने तो कभी शेफ, शो में इस बार कॉमनर की एंट्री तो इस बार नहीं होगी ये बात तो पहले ही साफ हो गई थी लेकिन शो में कौन कौन लोग होंगे इसके अब भी कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब ये भी साफ हो गया है कि शो में कौन से सेलेब नजर आएंगे. वैसे तो कुछ नाम पहले भी सामने आए थे, वो अब भी है

बिग बॉस 13 के घर में इस बार आपको नजर आएंगे देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, ये कंफर्म हो गया है कि ये दोनों शो का हिस्सा होंगे. देवोलेना भट्टाचार्जी को आपने स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहु के किरदार में देखा होगा. जो टीवी के आर्दश बहु के गिनती में आती हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो वह कलर्स टीवी शो में बालिका वधु में नजर आए थे. ये दोनों ये अब बिग बॉस 13 के घर में नजर आएंगे.

शो की बात करें तो यह सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10:30 बजे प्रसारित होगा जबकि वीकेंड का वार एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होगा. रिपोर्टों के अनुसार, इस वर्ष निर्माताओं ने बहुत सारे बदलावों को शामिल किया है. पहले चार हफ्ते सुपर फास्ट होंगे और शो में केवल सेलेब्स ही शामिल होंगे. उन्होंने आम लोगों की अवधारणा को पूरा किया है. सलमान खान के साथ-साथ हमें एक महिला होस्ट भी देखने को मिलेगी. इस बार फिल्म सिटी, मुंबई में बीबी घर के सेट का निर्माण किया गया है.

Salman khan Bigg boss 11 grand finale : फिनाले से बाहर होंगे पुनीश शर्मा, हिना खान शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच होगा दमदार मुकाबला !

बिग बॉस 11 एपिसोड 17: ढिंचैक पूजा से खराब व्यवहार की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हुईं हिना खान और शिल्पा शिंदे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App