बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बिग बॉस 13 के बेहद पॉपुलर प्रतिभागी पारस छाबड़ा पहले भी सुर्खियों बटोर चुके हैं. पारस छाबड़ा बिग बॉस में आने से पहले स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं, स्प्लिट्सविला शो के दौरान पारस पर आरोप था कि उन्होंने सनी लियोनी को गलत तरीके से छुआ था. पारस को जानने वालों को पता होगा कि उसने स्प्लिट्सविला में भाग लिया था. मिड-डे की एक रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि स्प्लिट्सविला के एक एपिसोड के लिए, सनी को सभी प्रतियोगियों के साथ बातचीत करनी थी.

लड़कियों से घिरे रहने वाले पारस अपने एक-एक लाइनर और गैंस से सनी को इंप्रेश करने की कोशिश कर रहे थे. सनी ने लंबे समय तक इसे अनदेखा किया लेकिन जब चीजें ज्यादा बढ़ गई तो शो के निर्माताओं के साथ बातचीत हुई. शो के कुछ ऐपिसोड बाद ही पारस को बुलाने से मना कर दिया गया था. हालांकि ये खबर ज्यादा बाहर नहीं आई. जब पारस से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने इस बात से साफ मना कर दिया है.

फिलहाल पारस छाबड़ा इन दिनों बिग बॉस में धमाल मचा रहे हैं. इसके साथ ही पारस ने कहा कि फिलहाल शहनाज गिल के साथ बात आगे बात बढ़ने की संभानाए हैं. बिग बॉस इन दिनो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में घर से कोएना मित्रा घर से बाहर गई थी.

View this post on Instagram

Yes @dirrty99 is yummy!! Hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Radhika Apte Sexy Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में राधिका आप्टे का सेक्सी वीडियो, बोल्डनेस से लगा रही हैं आग

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के बोल्ड अवतार ने किया फैन्स को मदहोश, देखें लेटेस्ट बोल्ड वीडियो

Hema Malini Beautiful Photo Video: बीजेपी सांसद और ड्रीम गर्ल स्टार हेमा मालिनी की इन खूबसूरत फोटो से नजरें नहीं हटेंगी, वीडियो में देखें फिल्म जर्नी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App