बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. सलमान खान के बिग बॉस सीजन 13 में लगातार एक से बढ़कर धमाल देखने को मिल रहे हैं. कोई किसी से कम नहीं है इस बात का पता बिग बॉस के घर में रहने वाले लोगों को देखकर पता चल गया होगा. लेकिन इस बार बिग बॉस के घर में ऐसा हुआ कि हर कोई दंग रह गया, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे उप्स मोमेंट का शिकार हो गए, दरअसल, सिद्धार्थ डे बाथरुम का दरवाजा बिना लॉक किए नहा रहे थें, और अचानक कोएना मित्रा चली गईं और जो हुआ आप समझ ही सकते हैं.

हालांकि कोएना के अंदर जाते ही सिद्धार्थ ने दरवाजा बंद कर दिया था, और कोएना भी ओह माई गॉड बोल कर वापस आ गई थी. लेकिन इस बात से सिद्धार्थ डे काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं. ये सब के बाद कोएना जब बाहर निकली तो पारस ने पूछा कि क्या हुआ कोएना ने सारी बातें बताईं जिसके बाद पारस और माहिरा हंसने लगे.

लेकिन कोएना ने इस बात को किसी से न बताने के लिए कहा, कोएना ने कहा कि ये एक गलती है जो हो जाती है, इसको लेकर कर बात मत करना. लेकिन पारस कहां मानने वालों मे से है, पारस ने सारी बात सारे घर में बता दी और सिद्धार्थ डे को लेकर काफी चर्चा होने लग. सिद्धार्थ डे के बाहर आने के बाद घरवालें उनका मजाक बनाने लगे. उन्हें देखकर गाना गाने लगे कुंडी मत खिड़काओ राजा.

Bigg Boss 13 Day 11 Episode October 10 2019 written Updates: पारस छाबड़ा के खिलाफ बिग बॉस हाउस, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज से हुआ तगड़ा झगड़ा

Bigg Boss 13 Day 8 Episode October 7 2019 written Updates: नॉमिनेशन से बिग बॉस 13 के घर में मचा बवाल

Bigg Boss 13 Day 11 Episode October 10 2019 written Updates: पारस छाबड़ा के खिलाफ बिग बॉस हाउस, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज से हुआ तगड़ा झगड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर