मुंबई:  बिग बॉस शुरू से ही काफी चर्चा में रहा. हालांकि इस सीजन में कोई बड़ा नाम  नहीं था. लेकिन शो  की पॉपुलैरिटी इतनी है कि इस सीजन में  भी इसने अपना जलवा बरकरार रखा. इतना ही अन्य टीवी शो को पीछे छोड़ते हुए टीआरपी लिस्ट में भी बिग बॉस टॉप पर ही रहा. शो की टीआरपी को देखते हुए इसे  कुछ दिनों के लिए आगे भी बढ़ाया गया. अब जबकि बिग बॉस का 13 वां सीजन अंतिम पड़ाव पर है तो सभी के मन में सवाल है कि शो में सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन है. 

शो में रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबरा जैसे कलाकारों ने खूब प्रशंसा हासिल की. सोशल मीडिया पर एक लिस्ट जारी की गई है, जिसमें सभी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की फीस बताई गई है. पोस्ट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट की फीस इस तरह से हैं-

  1. रश्मि देसाई इस सीजन की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट रहीं. रश्मि को बिग बॉस 13 के लिए 15 लाख रुपये फीस मिल रही है, जोकि बाकी कंटेस्टेंट से कहीं ज्यादा है.
  2. रश्मि देसाई के बाद टीवी की संस्कारी गोपी बहु को शो की दूसरी महंगी कंटेस्टेंट हैं. रिपब्लिकवर्ल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना को  12 लाख रुपये मिल रहे हैं. देवोलीना शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थी. लेकिन कमर में चोट लगने के कारण वह बाहर हो गई.देवोलीना की जगह विकास गुप्ता को प्रॉक्सी के तौर पर शामिल किया गया.
  3. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में अपने कॉमिक अंदाज को लेकर काफी छाए रहे. कई बार उनका गुस्से वाला अंदाज भी देखने को मिला.सिद्धार्थ को शो में 9 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. खबरों के अनुसार शो को आगे बढ़ाए जाने से नाराज थे इसलिए उनकी फीस में बढोरती भी की गई. हालांकि उनकी फीस कितनी बढ़ाई गई इसकी कोई जानकारी नहीं है.
  4. भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव भी इस बार बिग बॉस के घर नजर आए. हालांकि वह जल्दी ही घर से बेघर हो गए. उन्हें शो में 8.5 लाख रुपये दिए जा रहे थे.
  5. हिन्दुस्तानी भाऊ विशाल पाठक की एंट्री बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर हुई थी. उन्हें शो में 7.6 लाख रुपये मिल रहे थे.
  6. शेफाली जरीवाला की भी बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. शेफाली की फीस 7.5 लाख रुपए थी.
  7. इस बार बिग बॉस के घर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा भी नजर आई. लेकिन कोएना पहले एनिमेशन में ही बाहर हो गई. उनकी फीस 5 लाख रुपये तय हुई थी.
  8. कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली विशाल आदित्य सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही. मधुरिमा को बिग बॉस के लिए 5 लाख रूपये दिए जा रहे थे. मधुरिमा भी शो से बाहर हो चुकी है.
  9. पंजाब की कैटरीना कैफ के तौर पर मशहूर शहनाज गिल ने शो में अपने कॉमिक अंदाज से सभी को खूब एंटरटेन किया. अपने इसी अंदाज से वह सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रही. बिग बॉस 13 में शहनाज को 4.5 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.
  10. टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर भी शो से बाहर हो चुकी है. उन्हें बिग बॉस 13 में 1.5 लाख रुपये दिए जा रहे थे.
  11. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह को बिग बॉस 13 में 1.3 लाख रुपये फीस दी जा रही है.
  12. सबसे मंहगी कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान को बिग बॉस 13 में 1.2 लाख रुपये फीस दी जा रही है.
  13. शेफाली बग्गा जो कि शो के बीच में बिग बॉस के घर  से बाहर हो गई थी. लेकिन बाद में  उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. शेफाली बग्गा को शो में एक लाख रुपये दिए जा रहे.
  14. वहीं तशीन पूनावाला को 85 हजार, अबू मलिक को 80 हजार और असीम रियाज को 60 हजार फीस दी जा रही है. असीम रियान अबतक शो में बने हुए हैं और बिग बॉस 13 के टॉप 5 फाइनालिस्ट में से एक हैं.

 बता दें कि इससे पहले हिना खान, गौहर खान और श्वेता तिवारी भी बिग बॉस के मंहगे कंटेस्टेंट थे.

Also Read|:

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla Grand Finale: बिग बॉस के मुंह से अपने लिए जीरो सुनकर क्यों रो पड़े सिद्धार्थ शुक्ला?

Bigg Boss 13 Grand Finale LIVE Streaming: कब, कैसे और कहां जानिए बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले की पूरी जानकारी, 15 फरवरी को लाइव वोटिंग के जरिए चुना जाएगा विनर