मुंबई. बिग बॉस के 13 वें सीजन का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होने जा रहा है. सोशल मीडिया पर बिग बॉस के विनर की चर्चा तेजी से हो रही है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आ रहा है. सभी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं को देखते हुए कहा जा सकता है कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ही होंगे. आपको बता दें कि राखी सावंत, दलजीत कौर,विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, संभावना सेठ सभी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं.

हालांकि इस बात को भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता कि आसिम रियाज भी सिद्धार्थ शुक्ला को फिनाले में पूरी टक्कर देने वाले हैं. आसिम भी शो के दौरान काफी चर्चा में रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में कई स्टार सामने आए. वैसे बिग बॉस 13 का असली विनर और चमचमाती ट्रॉफी का हमकदार कौन होगा इसका खुलासा तो 15 फरवरी को ही होगा. लेकिन इससे पहले आफको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम विनर  के तौर पर सामने क्यों आ रहा है.

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के भी फेवरेट हैं सिद्धार्थ शुक्ला

हाल ही में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से एक इंटरव्यू में जब बिग बॉस के विनर का नाम पूछा गया तो उन्होंने ने भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम बताया.  एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के मुताबिक, शेरा से जब बिग बॉस 13 के विनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, सिद्धार्थ ही विनर होंगे. वह मेरे फेवरेट हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ को कोई हरा नहीं सकता. बता दें कि शेरा को सलमान खान का खास माना जाता है. वह लगभग 25 सालों से बॉडीगार्ड के तौर पर सलमान के साथ हैं.

बॉलीवुड के कमाल आर खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान जोकि सोशल मीडिया पर अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. उन्होंने आज एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 13 से जुड़ी कुछ जानकारी दी और सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर अपना रिएक्शन दिया. उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. कमाल आर खान अपने पोस्ट में लिखते हैं- मेरे सूत्रों के मुताबिक सलमान खान मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए. इस बात से वे बेहद नाराज हो गए और फिनाले में भाग लेने से मना कर दिया. सलमान के मना करने के बाद कल शाम 4 बजे मीटिंग रखी गई है. 

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में क्यों किया मनीषा शर्मा का जिक्र

 सिद्धार्थ शुक्ला को कई कारणों से बिग बॉस 13 का विनर बनाए जाने का दावा किया जा रहा है. दरअसल इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि कलर्स टीवी की हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि कलर्स टीवी की चीफ हेड होने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला को वो विनर बना सकती हैं. हालांकि सिद्धार्थ के जीतने के बावजूद भी चैनल की विश्वसनीयता पर कोई सवाल नहीं उठेगा क्योंकि सिद्धार्थ का गेम बिग बॉस के घर पर शानदार रहा है. 

दलजीत कौर भी सिद्धार्थ शुक्ला को मानती हैं विनर कैंडीडेट

दलजीत कौर जोकि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं. दलजीत का भी मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर के लिए क्लियर कैंडीडेट हैं. दलजीत ने ट्विटर पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि- सना का तो मुझे पता टल गया लेकिन मैं ये जानना चाहती हूं कि सिद्धार्थ के लिए लोगों के बीच इतना क्रेज क्यों है. लोगों का कहन है कि कलर्स उसके लिए बायस्ड है. लेकिन जो सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहे हैं, वो सभी कलर्स के तो नहीं हैं. सिद्धार्थ ने भले ही शो के दौरान कई गलत बातें कही है लेकिन वह बेहतरीन गेम प्लेयर के साथ ही सीजन 13 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और इसलिए सिद्धार्थ विनर के लिए क्लियर कैंडीडेट हैं.

राखी सावंत ने भी सोशल मीडिया पर किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट

दलजीत कौर के साथ ही राखी सावंत भी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रही है. राखी खुद भी बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा रह चुकीं है. राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह सिद्धार्थ की जमकर तारीफ करती है.उन्होंने वीडियो में कहा कि बिग हॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता. जो जैसा होता है वैसा ही दिखता है और एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ को आप जानते ही कितना हैं? बहुत अच्छा लड़का है सिद्धार्थ. अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है और जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ेगा उसे कोई नहीं गिरा सकता. उसके साथ भगवान है. मैं दूसरों के बारे में नहीं कहूंगी कि कौन जीतेगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि सिद्धार्थ बेहद अच्छा इंसान है. जो दोस्तों, पैरेंट्स की इज्जत करता है. उतार चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं.

Also Read:

Bigg Boss 13 Grand Finale LIVE Streaming: कब, कैसे और कहां जानिए बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले की पूरी जानकारी, 15 फरवरी को लाइव वोटिंग के जरिए चुना जाएगा विनर

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: रश्मि देसाई होंगी बिग बॉस-13 की विजेता! दूसरे और तीसरे नंबर पर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज

Bigg Boss 13 Rashami Desai Grand Finale: अरहान खान ने रश्मि देसाई पर किया था दिवालिया होने का कमेंट, रश्मि के मैनेजर संतोष ने दिया करारा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App