मुंबई: अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग से छोटे पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने वालीं अभिनेत्री रश्मि देसाई बिग बिस सीजन-13 जीतने की सबसे प्रबल दावेदारों में से एक है. रश्मि की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनके फैंस ने अपने वोट के जरिए रश्मि को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले वीक में लाकर रख दिया है. रश्मि खुद कई बार बिग बॉस के घर से अपने फैंस को शुक्रिया अदा कर चुकी हैं. सोशल मीडिया ट्रेंड में भी रश्मि देसाई नंबर एक पर रही हैं.

रश्मि ने बिग बॉस के घर में बिना संयम गंवाए जिस तरह चार महीने का समय बिताया है वो निश्चित ही तारीफ के काबिल है. रश्मि ने बिग बॉस के घर में रहते हुए साबित कर दिया है कि वो कितनी चुनौतियों को पार करती हुई यहां तक पहुंची हैं और बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी की सबसे बड़ी हकदार हैं.

सिद्धार्थ से झगड़ा अरहान से ब्रेकअप होने पर भी नहीं टूटी रश्मि

हालांकि बिग बॉस का घर रश्मि के लिए बिलकुल आसान नहीं था. रश्मि एक बार घर से बाहर भी निकाली जा चुकी हैं और फिर से उनकी घर में एंट्री हुई है. पिछले चार महीनों में रश्मि के साथ बहुत कुछ हुआ. फिर चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा हो या फिर ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ साथ ब्रेकअप. बावजूद इसके रश्मि ने खुद को संभाले रखा और आज वो शो को टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. बिग बॉस के घर में आने से पहले सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं. दोनों कभी अच्छे दोस्त भी हुआ करते थे लेकिन बाद में शो के सेट पर ही दोनों की लड़ाईयां होने लगी और वो लगातार बढ़ती चली गई.

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच झगड़ा कहीं प्यार तो नहीं?

बिग बॉस के घर में आने के बाद भी रश्मि और सिद्धार्थ ने एक दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता रखने की कोशिश की लेकिन बात बनी नहीं और दोनों की लड़ाई एक बार फिर घर में झगड़े का कारण बनती चली गई. हालांकि बीच-बीच में ऐसा समय भी आया जब दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते हुए नजर आए. दोनों एक दूसरे की कितनी परवाह करते हैं ये कई बार कैमरे में भी कैद हुआ. दर्शकों को रश्मि और सिद्धार्थ की नोंक झोंक काफी पसंद आई और दोनों को जमकर वोट मिले.

शिल्पा शिंदे के नक्शे कदम पर चलीं रश्मि

हालांकि सिद्धार्थ और रश्मि की जब-जब लड़ाई हुई तब-तब फैंस ने रश्मि को ही सपोर्ट किया और रश्मि को जमकर वोट किया. इसी वजह से रश्मि को बिग बॉस-13 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. अगर आप बिग बॉस के पिछले सीजन पर गौर करें तो पिछले सीजन में भी जनता ने शिल्पा शिंदे को विनर बनाया था जो सबसे ज्यादा किचन में घरवालों के लिए खाना बनाती और उनका ख्याल रखती नजर आती थीं. हालांकि शिल्पा को लेकर घरवाले भी कहते थे कि शिल्पा विनर नहीं होंगी लेकिन जनता को शिल्पा ही पसंद आईं और बिग बॉस सीजन-13 की ट्रॉफी उन्हीं के हाथ आई. ठीक वैसा ही मामला इस बार रश्मि देसाई के साथ है.

Bigg Boss 13 Rashami Desai Grand Finale: अरहान खान ने रश्मि देसाई पर किया था दिवालिया होने का कमेंट, रश्मि के मैनेजर संतोष ने दिया करारा जवाब

Sapna Choudhary New Hot Dance Video: सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने चूनरी जयपुर और तू मेरी मुमताज गाने पर किया हॉट डांस, देखें सेक्सी अवतार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर