मुंबई: सितंबर 2019 में शुरू हुआ बिग बॉस 13 शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. शनिवार 15 फरवरी को शो का ग्रैंड फिनाले होगा. जो भी इसका विजेता होगा उसे बीबी की चमचमाती ट्रॉफी, एक कार और एक करोड़ का मनी प्राइज भी दिया जाएगा. बता दें कि पहले विजेता को 50 हजार रुपये दिए जाने थे. लेकिन अब खबर आ रहा है कि प्राइज मनी को दोगुना कर दिया गया है. हालांकि मेकर्स द्वारा आधिकारित तौर पर अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

आपको बता दें कि फिलहाल सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह फाइनालिस्ट में शामिल हैं. सभी ये जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि आखिर बिग बॉस सीजन 13 का विजेता कौन चुना जाएगा. विजेता को चुनने के लिए लाइव वोटिंग की जा रही है. वैसे इन सभी कंटेस्टेंट में आसिम रियाज के विनर बनने के चांसेज कई मायनों ज्यादा है. 

इस सीजन के सबसे बेस्ट कंटेस्टेंट हैं आसिम रियाज
बिग बॉस 13 में आसिम रियाज एक बेहतरीन कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं. उन्होंने अन्य लोगों की अपेक्षा अपनी अलग पहचान बनाई है. वैसे तो शो के मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला माने जाते हैं. लेकिन आसिम ने सिद्धार्थ को भी कड़ी टक्कर दी है. इसलिए सभी को ऐसा लग रहा है आसिम ही बिग बॉस 13 के विजेता होंगे.

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं आसिम रियाज
आसिम रियाज सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. अन्य कटेंस्टेंट की अपेक्षा आसिम ऐसे कंटेस्टेंट हैं,जिनका नाम हर दिन ट्विटर पर छाया रहता है. वह बिग बॉस के घर अपनी किसी ना किसी एक्टिविटी को लेकर हमेशा ट्रेंड करते रहते है. खास बात यह है कि आसिम ने ट्रेंड होने के मामले में शिल्पा शिंदे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शिल्पा के लिए भी फैंस जमकर ट्वीट करते थे.

जाने माने सेलेब्स भी आसिम को करते हैं सपोर्ट
आसिम रियाज का भले ही टीवी इंडस्ट्री से कोई नाता ना रहा हो लेकिन उन्हें सेलेब्स का खूब सपोर्ट मिलता है. हाल ही में रेसलर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो बार आसिम की फोटो शेयर की थी. जॉन सीना के फोटो शेयर करने के बाद प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने भी ट्विटर पर आसिम के बारे में लिखा- आसिम की वजह से बिग बॉस को इंटरनेशनल लेवल पर इतनी पॉपुलैरिटी मिल रही है. इसके लिए बिग बॉस को आसिम रियाज का शुक्रगुजार होना चाहिए. जॉन सीना आसिम रियाज को प्रमोट कर रहे हैं.  मीरा भी शरू से ही आसिम को सपोर्ट कर रही है.

15 फरवरी को पता चल जाएंगा आकिर कौन होगा बिग बॉस 13 का विनर
बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में अब ज्यादा वक्त नहीं है. इसलिए कल तक का इंतजार करें. कुछ समय बाद आखिरकार इस सीजन को उसका विनर मिल ही जाएगा.

Also Read:

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla Grand Finale: बिग बॉस के मुंह से अपने लिए जीरो सुनकर क्यों रो पड़े सिद्धार्थ शुक्ला?

Bigg Boss 13 Shehnaaz Gill Paras Chhabra Mujhse Shaadi Karoge: बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल करेंगे शादी, वीडियो में शर्माती नजर आईं शहनाज