बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के बिग बॉस सीजन 13 का ग्रांड फिनाले शुरू हो चुका है. कुछ ही देर में विजेता के नाम का ऐलान हो जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में सीधा मुकाबला होगा. यानी रश्मी देसाई और पारस छाबड़ा के बाद शहनाज गिल और आरती भी बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई हैं.

बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज लगातार ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. ट्विटर पर भी दोनों के फैन्स के बीच जमकर वॉर देखने के मिलता था. दोनों के लिए फैन्स ने जमकर वोटिंग भी की है. हालांकि, बिग बॉस मेकर्स पर पिछले कुछ दिनों से सवाल उठ रहे हैं कि चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को शो जिताना चाहता है जिससे चैनल को निजी फायदा भी पहुंचे.

सिद्धार्थ और आसिम के बीच बिग बॉस सीजन 13 में काफी झगड़े देखने को मिले. हालांकि, शुरुआत में दोनों की बीच अच्छी खासी दोस्ती भी देखने के मिली लेकिन धीरे-धीरे गेम आगे बढ़ा और दोनों के बीच दुश्मनी बढ़ने लगी. बात इतनी तक पहुंच गई कि दोनों ने एक दूसरे को बाहर निकलकर देख लेने की धमकी दे डाली. 

Bigg Boss Season 13 Grand Finale: बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का दिखा रोमांटिक अंदाज, कह दी अपने दिल की बात

Rashami Desai Bigg Boss 13 journey: बिग बॉस 13 शो जीतने से एक कदम दूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जर्नी रही है शानदार, आज रात दिखेगा हॉटनेस का जलवा