मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार 15 फरवरी को होने वाला है जिसको लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक शो आयोजकों ने इस बार प्राइस मनी को पचास लाख से बढ़ाकर एक करोड़ रूपये कर दिया है. यानी बिग बॉस सीजन 13 के विनर को एक करोड़ रूपये से भरा बैग और बिग बॉस-13 की चमचमाती हुई ट्रॉफी दी जाएगी. माना जा रहा है कि प्राइस मनी को बढ़ाने का फैसला इसलिए किया गया क्योंकि शो के लिए बड़े सिलेब्रिटी को ढूढ़ने में परेशानी हो रही थी लिहाजा प्राइस मनी को बढ़ाना पड़ा.

सूत्रों के मुताबिक शो के विनर को एक करोड़ रूपये के साथ-साथ कई और चीजें भी तोहफे में मिलने वाली हैं. हालांकि शो मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. शो के सस्पेंस की वजह से हो सकता है मेकर्स अभी इस बारे में कोई खुलासा करने से परहेज कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह हैं. शो के आखिरी हफ्ते में माहिरा शर्मा घर से बेघर हुईं. सोशल मीडिया ट्रेंड्स के मुताबिक इस बार आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कड़ी टक्कर है.

फिनाले से पहले आज रात रश्मि देसाई के घर में सफर को दिखाया जाएगा. रश्मि का बिग बॉस का सफर भी बेहद रोमांचक और उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. सिद्धार्थ के साथ झगड़ा हो या फिर ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप रश्मि ने पिछले चार महीनों में बहुत कुछ देखा. आज जब रश्मि के सामने उसके सफर को रिवाइंड किया जाएगा तो रश्मि फूट-फूटकर रो पड़ेंगी. शो के प्रोमों में इसकी एक झलक देखने को मिल चुकी है. बिग बॉस सीजन-13 टीआरपी चार्ट में नंबर वन बना हुआ है, यही वजह है कि मेकर्स ने शो को एक महीने के लिए और बढ़ा दिया था. सितंबर में शुरू हुआ बिग बॉस 13 कल यानी 15 फरवरी को खत्म हो जाएगा.

Bigg Boss 13 Highest Paid TV Celebs: बिग बॉस के इस सीजन में कौन रहा सबसे महंगा टीवी सेलेब्स, जानिए रश्मि देसाई से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक कंटेस्टेंट्स की फीस

Bigg Boss 13 Shehnaaz Gill Paras Chhabra Mujhse Shaadi Karoge: बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल करेंगे शादी, वीडियो में शर्माती नजर आईं शहनाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर