बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बिग बॉस के हर सीजन की तरह इसका 13वां सीजन भी काफी मजेदार रहा. शो के दौरान काफी उथल पुथल. आरोप-प्रत्यारोप और मस्ती-मजाक देखने को मिला. तो किसी के इतना इमोशनल भी किया कि फैंस के आंखों में आंसू आ गए. बिग बॉस 13 को टीआरपी भी इतनी अधिक मिली कि इसे आखिरकार कुछ हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया था. लेकिन बिग बॉस 13 के फिनाले के लिए बस दो दिन बचे हैं. शनिवार यानी 15 फरवरी को धूम धाम के साथ शो का ग्रैंड फिनाले होगा.

बता दें कि बिग बॉस के फाइनल में 6 कंटेस्टेंट पहुंचेंगे जिसके लिए दर्शकों द्वारा लाइव वोटिंग की जाएगी और फैंस के वोटिंग के आधार पर ही विनर की घोषणा भी की जाएगी. वोटिंग पोल आज रात यानी 13 फरवरी से शनिवार 15 फऱवरी तक खुली रहेगी. 15 फरवरी को भव्य तरीके से बिग बॉस 13 का ग्रैंड फाइनल होगा. अब देखना है कि 15 फरवरी को बिग बॉस 13 की चमचमाती ट्रॉफी का हकदार कौन होता है. बिग बॉस फिनाले से पहले टॉप 6 कंटेस्टेंट में से पारस छाबड़ा और आरती सिंह कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस ग्रांड फिनाले की रेस में पिछड़कर बाहर हो गए हैं और अबू टॉप 4 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई के बीच टक्कर होगी.

जानिए कौन-कौन है बिग बॉस 13 के फाइनल टॉप 6 कंटेस्टेंट

  1.  रश्मि देसाई – टेलीविजन एक्ट्रेस
  2. सिद्धार्थ शुक्ला- टेलीविजन और फिल्म एक्टर
  3. आसिम रियाज- मॉडल
  4.  शहनाज गिल- एक्ट्रेस 

कैसे कर सकते हैं बिग बॉस 13 में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट

  1. सबसे पहले तो आप जिओ ऐप के माध्यम से बिग बॉस 13 को सर्च करके अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं.
  2.  आप गूगलप्लेस्टोर वूट ऐप को डाउनलोड करें. इसके बाद साइन अप करें और बिग बॉस वोटिंग सर्च करके इससे भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं.
  3.  इसके अलावा वेबसाइट https://www.voot.com/bigg-boss/bigg-boss-season-13/bigg-boss-13-voting-online/ के माध्यम से भी आप बिग बॉस का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर वोट कर सकते हैं.

बिग बॉस 13 के लिए क्या-क्या है तैयारी
 बिग बॉस लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.  अब यह फिनाले के करीब है. इस  बार का बिग बॉस फिनाले पहले से कहीं ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. फिनाले के लिए 10-12 करोड़ रूपये खर्च किए जा रहे हैं. ऑनलाइन वोटिंग के अलवा कंटेस्टेंट को एक खास टास्क भी दिया जाएगा. 

कब होगा बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले
शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ऐसी खबर थी कि इसे कुछ और दिन बढ़ाया जा सकता है. लेकिन अब यह पूरी तरह कंफर्म है कि 15 फऱवरी को इसका फिनाले होगा और इसी दिन बिग बॉस का 13 वां सीजन भी खत्म हो जाएगा. 15 फऱवरी को शो कलर्स टीवी पर रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा. हाल ही शो के दौरान कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 की चमचमाती बीबी ट्रॉफी और कार की झलक दिखाई थी. इसके अलावा विनर को कितनी प्राइज मनी दी जाएगी इसकी जानकारी अभी नहीं है.

बिग बॉस को 12 साल में मिले 12 विनर, जानिए कौन-कौन रहा ट्रॉफी का हकदार

  • सीजन 1. एक्टर राहुल रॉय (2006)
  • सीजन 2. आशुतोष कौशिक (2008)
  • सीजन 3. विंदू दारा सिंह (2009)
  • सीजन 4. श्वेता तिवारी (2010)
  • सीजन 5. जूही परमार (2011)
  • सीजन 6. उर्वशी ढोलकिया (2012)
  • सीजन 7. गौहर खान (2013)
  • सीजन 8. गौतम गुलाटी (2014)
  • सीजन 9. प्रिंस नरूला (2016)
  • सीजन 10. मनवीर गुर्जर (2016)
  • सीजन 11. शिल्पा शिंदे (2017)
  • सीजन 12. दीपिका कक्कड़ (2018)

Also Read:

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: रश्मि देसाई होंगी बिग बॉस-13 की विजेता! दूसरे और तीसरे नंबर पर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज

Bigg Boss 13 Rashami Desai Grand Finale: अरहान खान ने रश्मि देसाई पर किया था दिवालिया होने का कमेंट, रश्मि के मैनेजर संतोष ने दिया करारा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App