बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 13 Grand Finale: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले के दिन काफी विवादों में आ गया है. कलर्स चैनल की एक कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस का यह सीजन फिक्स्ड है और कम वोट मिलने के बावजूद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश की जा रही है. फरिहा नामक कर्मचारी कलर्स चैनल में प्रड्यूसर हैं और उन्होंने चैनल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए नौकरी से इस्तीफा दे दिया है.

फरिहा के आरोप के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. साथ ही कई सिलेब्रिटीज फरिहा के दावे के समर्थन में आवाज उठा रहे हैं. आपको बता दूं कि कुछ समय में बिग बॉस 13 के विनर की घोषणा की जाएगी और सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

फरिहा के समर्थन में मीरा चोपड़ा और कमाल आर खान के साथ ही अन्य सिलेब्रिटी उठ खड़े हुए हैं. मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा है कि बिग बॉस समेत और कई रियलिटी शो पर ये आरोप लगते रहे हैं कि यह जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं. फरिहा ने हिम्मत का काम किया है.

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ शुक्ला और कश्मीरी मॉडल के समर्थन में लगभग हर दिन ट्विटर ट्रेंड्स चलते हैं और इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है. माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से बिग बॉस 13 की विनर ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं, लेकिन फरिहा के आरोप के बाद मामला दिलचस्प हो गया है और आसिम रियाज का पलड़ा बराबर लग रहा है.

Bigg Boss 13 Grand Finale: बिग बॉस ग्रांड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच होगी टक्कर ! 

Bigg Boss Season 13 Grand Finale: बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का दिखा रोमांटिक अंदाज, कह दी अपने दिल की बात

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने हॉटनेस से हिलाया पूरा आरा डिस्ट्रिक्ट, देखें सुपर बोल्ड सेक्सी वीडियो