बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 13 Grand Finale: बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले चल रहा है और कुछ देर में आसिम रियाज और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसी के बिग बॉस 13 विनर बनने की घोषणा हो जाएगी. इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साल 2010-11 के दौरान रिलेशनशिप में रह चुकीं एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे ने सनसनीखेज खुलासा किया है. शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं और काफी गाली गलौज करते हैं.

शिल्पा शिंदे के इन दावों से पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला पर यौन उत्पीड़न यानी मीटू के आरोप भी लगे हैं. साथ ही आज ही कलर्स चैनल की एक एंप्लॉयी ने भी चैनल पर सिद्धार्थ के फेवर में फैसला सुनाए जाने का आरोप लगाया है. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला पर तरह-तरह के आरोप लगने से उनके फैंस काफी दुखी हैं और ट्विटर पर आसिम रियाज के समर्थकों का जलवा दिख रहा है.

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ शुक्ला पर उनके शो बालिका बधू की को-स्टार शीतल कंडपाल ने आरोप लगाया था कि वह उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश करते हैं. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. इस बीच शिल्पा शिंदे के आरोप से सिद्धार्थ की छवि को धक्का लगा है. हालांकि सिद्धार्थ के फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं. Spotboye.com को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला काफी पोजेसिव थे और उन्हें मारा भी करते थे. शिल्पा ने कहा कि वह साल 2011 में सिद्धार्थ से अलग हो गईं. इस बीच बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में काफी कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

Bigg Boss 13 Grand Finale: कलर्स की एंप्लॉयी ने चैनल पर सनसनीखेज आरोप- सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट मिलने के बावजूद विनर बनाया जाएगा, सोशल मीडिया पर तूफान

Bigg Boss 13 Grand Finale: सलमान खान के बिग बॉस ग्रांड फिनाले में जीत से दूर रह गईं शहनाज गिल, आउट !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App