मुंबई.टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस जिसने टीआरपी के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया. आज रात बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले होगा. टॉप चार फाइनलिस्ट के साथ साथ दर्शकों की भी धड़कनें तेज हैं यह जानने के लिए कि आखिरकार इस सीजन का विजेता कौन है. लेकिन इस बीच आरती सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर है कि वह ग्रैंड फिनाले से बाहर हो गई है. 

दरअसल बिग बॉस 13 के विजेता का चुनाव वोटिंग पोल द्वारा किया जा रहा था, जिसमें आऱती सिंह को कम वोट मिले. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कम वोट मिलने के कारण आऱती सिंह को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है. आरती से पहले पासर छाबड़ा भी शो से बाहर हो चुके हैं. अब आज रात सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज कौर गिल और रश्मि देसाई में से कोई एक बिग बॉस 13 का विनर होगा.

बीती रात आरती सिंह को बिग बॉस ने 13 वें सीजन में उनके सफर को दिखाया. स्क्रीन में अपने खुशनुमा सफर को देख आरती बेहद इमोशनल हो गई थी. बिग बॉस में आरती का सफर काफी दिलचस्प रहा. खास बात यह है कि वह टॉप 5 में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रही. यहां आकर आरती ने कृष्णा की बहन और गोविंदा की भांजी के इतर अपनी एक अलग पहचान बनाई.  हालांकि बिग बॉस के शो के दौरान आरती पर कई आरोप भी लगे. लेकिन इसके बावजूद वह जमकर खेली.

अब सभी को आज रात का इतंजार है जब सिंतबर 2019 में शुरू हुए बिग बॉस 13 के शो समाप्त हो जाएगा औऱ इस सीजन को उसका विनर मिल जाएगा. तो अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को जमकर वोट कीजिए और आज रात कलर्स टीवी पर बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले जरूर देखिए.

Also Read:

Rashami Desai Bigg Boss 13 journey: बिग बॉस 13 शो जीतने से एक कदम दूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जर्नी रही है शानदार, आज रात दिखेगा हॉटनेस का जलवा 

Asim Riaz Hot Shirtless Photo Video: बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट असीम रियाज ने फैंस की फरमाइश पर उतारी कमीज, शर्टलेस लुक सोशल मीडिया पर वायरल