बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  बिग बॉस शो में धमाका पूरी तरह चालू है सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज पारस छाबड़ा सब एक दूसरे के टक्कर में है. शो को पूरे दो महीने हो चुके हैं और एक महीने और बचे हैं शो की ट्रॉफी की तरफ हर किसी का ध्यान है. सिद्धार्थ शुक्ला, जो इस शो के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक रहे हैं, पहले से भी इनकी फैन फॉलोइंग है. रश्मी देसाई के साथ काफी झगड़ा भी किया था जिसे लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की काफी आलोचना भी हुई थी.

फिलहाल असीम रियाज घर में इन दिनों खूब चर्चे में है बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री के बाद एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है, वहीं बात करें शहनाज गिल की तो वह तो घर की चहेती शुरुआत से ही रही है. सोशल मीडिया पर आए दिन शहनाज गिल ट्रेंड होती रहती है. शहनाज भी अपने फैन्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बिग बॉस के शो ने फैन्स को घर के असली हीरो का नाम देने को कहा था फैन्स के जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला को हीरो बनाया गया फैन्स ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला दिल से कोई भी काम करते हैं. वह काफी समझदार है. तो वहीं कई लोगों ने असीम रियाज को घर का हीरो बनाया द ही-मैन ऑफ द हाउस असीम को बनाया गया. इस पूरे सीजन में टक्कर पूरे जोरों की है अब देखना है कि कौन होगी बिग बॉस का विनर, सिद्धार्थ शुक्ला या असीम रियाज.

Priyanka Chopra Most Searched Indian Celebrity Online: द स्काई इज पिंक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ऑनलाइन सर्च में सलमान खान और शाहरुख खान को भी पछाड़ा

Alia Bhatt Cute Photo: आलिया भट्ट ने अपनी कैट के साथ शेयर की बेड सेल्फी, देखें क्यूट फोटो

Aishwarya Rai Bachchan Beautiful Photo: ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या संग शेयर की खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App