बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड की शुरुआत की चायपत्ती के मुद्दे पर लड़ाई से हुई. रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल समेत घरवालों के बीच चाय पत्ती को लेकर लड़ाई हुई. दरअसल रश्मि देसाई ने चाय पत्ती छिपा दी और वह बदले में दूध का पैकेट मांगती है. दरअसल घर के कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला हैं और रश्मि, असीम, हिमांशी खुराना का ग्रूप उनसे नाराज चल रहा है.

ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि शहनाज गिल और रश्मि भी लड़ने जाती हैं. इस बीच शेफाली बग्गा असीम को इस मुद्दे पर गाइड करती हैं. आज कल घर में जो मोड़ आया है वह ये है कि असीम और रश्मि की बनने लगी है. असीम दो दिन से अपने ग्रूप को कह रहे हैं कि उनका ग्रूप बॉयकॉट करें क्योंकि इस बार राशन नहीं आया है. जब राशन नहीं आया तो काम क्यों करें.

पारस छाबड़ा और अरहान खान आपस में बातचीत करते हैं. पारस यहां आकांक्षा के बारे में बात करते हैं. वह कहते हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से उनके नाम का टैटू बनवाया है. अरहान खान हाल में ही शो में वापस आए हैं और वह पारस से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं. बता दें कल के एपिसोड में ही अरहान खान, मधुरिमा और शेफाली बग्गा की बिग बॉस हाउस में एंट्री हुई है.

आज भाउ और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में बात करते हैं और सिद्धार्थ अपने स्वभाव के बारे में बताते हैं. वह कहते हैं कि ये 13 लोग पूरी दुनिया नहीं है इसीलिए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनके बारे में क्या सोचता है. इसके बाद असीम हिमांशी से कहते हैं कि क्या वह उनके हाथ से बने अंडे खाएंगे. वह कहते हैं कि हिमांशी तुम बहुत क्यूट हो. हिमांशी कहती हैं कि क्या तुम्हें मेरे अलावा कुछ नहीं दिखता है क्या. वहीं घर में अंडे को लेकर भी बवाल मचता है.

Shriya Saran Sexy Video: श्रिया सरन के सेक्सी वीडियो को देख फैंस के छूटे छक्के, लाजवाब है ये हॉट अवतार

Shefali Zariwala Sexy Video: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला का सेक्सी वीडियो फैंस को बना रहा दीवाना