बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में आज देखने को मिला की घर में राशन ना आने की वजह से पारस की टीम ने घर में काम करने से किया मना, जिसके बाद घर में काफी बहस देखने को मिला है. बिग बॉस घर में शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती हैं. बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया था नजरअंदाज, इस टास्क के दौरान तीनो वाइल्ड कार्ड एंट्री को घरवालों का रिएक्शन लेना होता है.

घर में एंट्री को होने बाद शहनाज मधुरिमा से बात करती है शहनाज मधुरिमा से से पुछती है कि आप विशाल से प्यार करती हो, मधुरिमा बोलती है कि मैं प्यार करती हूं, जिसके बाद शहनाज बोलती है कि कितना, जिसके बाद बोलती है कि प्यार तो प्यार है. वहीं पारस सिद्धार्थ को बोलता है कि अरहान के आने के बाद से ही रश्मि को पॉवर मिल गई है तु अभी उनके ज्यादा बात मत करियो.

शहनाज विशाल से बात करती है कि तुम्हारे बीच क्या हुआ है. विशाल बताता है कि मैं बहुत देशी टाइप हूं इसलिए हमारा रिश्ता ज्यादा नहीं चला है. बोलता है कि वो बहुत गाली देती है. विशाल बिग बॉस की मुझे आपसे बात करनी है. रात को मधुरिमा विशाल के पास जाती है. मधुरिमा बोलती है कि मुझे देखकर हैरान नही हुए हो, मधुरिमा विशाल को बोलती है कि अगर हम शो में हिट हुए तो हम दोनों की वजह से हुए थे. आप अकेले नही हुए है.

मधुरिमा बोलती है तुमने एंट्री करने से पहले भी काफी रोना धोना किया गया था कि मैने बहुत गाली दी है, मैं बहुत बुरी है. मधुरिमा बोलती है कि मैं यहां अपने लिए आईं हूं तुम्हारे लिए नहीं आईं हूं. अरहान रश्मि को समझाता है कि तुम जो हो वो बनो, अरहान रश्मि को बोलता है कि तुम्हें क्या जरुरत है सिद्धार्थ के दोस्ती करने की, मेरे जाने के बाद आपने सिद्धार्थ से दोस्ती क्यों की है. अरहान रश्मि को बोलता है कि आपके साथ जो हुआ है,अब समय आ गया है बोल दो.

View this post on Instagram

#biggboss13 gharwalo ki masti 😂

A post shared by Biggboss13 (@biggbosss13__) on

Shraddha Kapoor Sexy Video: श्रद्धा कपूर के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें बोल्ड वीडियो

Mia Khalifa Sexy Video: ब्लैक जालीदार बिकिनी में मिया खलीफा का सेक्सी वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App