बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के पॉपुलर शो में बिग बॉस 13 के घर में हिमांशी और शहनाज के बीच काफी बहस हो जाती हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि के बीच लड़ाई होती हैं. लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ रश्मि को बोलते है कि अरहान खान नहीं विशाल, जिसके बाद रश्मि को सिद्धार्थ की ये बात बुरी जग जाती है. रश्मि आरती और विशाल को ये बात बताती है, जिसके बाद आरती और विशाल सिद्धार्थ से बात करते हैं.

सिद्धार्थ बोलता है कि मुझे रश्मि ने बहुत परेशान किया है, मैं उन्हें परेशान करूगा, वहीं बिग बॉस घरवालों टास्क देते हैं. इस टास्क के तहत शहनाज विकास राजा की अमीर बेटी होती हैं. सिद्धार्थ और पारस शहनाज से प्यार करते है, लेकिन शहनाज दोनों को प्यार करती है लेकिन उसे समझ नहीं आता है किससे शादी करें, इस टास्क के तहत सिद्धार्थ और पारस को शहनाज से शादी करनी होती हैं.

घरवालों को दो टीम में बांट देते हैं. सिद्धार्थ और पारस में जो शहनाज से शादी करेंगा उसकी टीम को फायदा होगा. वहीं टास्क जीतने के लिए सिद्धार्थ शहनाज की तारीफ करने लग जाता है. शहनाज भाउ के साथ मिलकर प्लान बनाती है कि हम रश्मि के फैसले पर हां नहीं बोलेंगे, उसको बोल देंगे कि हम तेरी साइड है लेकिन हम सिद्धार्थ की टीम को जीतवाएंगे. ताकि ये लोग मुझे पटली मास्टर ना बोल पाए.

वहीं पारस माहिरा को समझाने की कोशिश करता है कि ये टास्क जीतना होगा, तुझे नहीं चाहती कि हम ये टास्क जीते, जिसके बाद पारस और माहिरा के बीच बहस हो जाती हैं. पारस माहिरा की बात मानकर बहस को रोकता है. टास्क शुरु होता है, जिसके बाद शहनाज और विशाल काफी मस्ती करते हैं. सिद्धार्थ और पारस दोनों शहनाज को इंप्रेस करने की कोशिश करती है. शहनाज सिद्धार्थ से पुछती है कि क्या मैं पलटी मारती हूं, जिसके बाद सिद्धार्थ मना कर देते है, वहीं शहनाज घरावालों को अपने इशारे पर नचा रही होती है.

टास्क के बीच हिंदुस्तानी भाऊ काफी मस्ती करते हैं. वहीं पारस शर्ट उतारकर शहनाज को इंप्रेस करने के लिए गौतम गुलाटी की नकल करता है, जिसके बाद शहनाज हिमांशी से डांस करवाती है. इस टास्क में हिंदुस्तानी भाऊ काफी हंसाते हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच हुई धक्का मुक्की

Karishma Tanna Hot Sexy Video: करिश्मा तन्ना की ये हॉट वीडियो आपको कर देगी मदहोश, बोल्ड अदाओं का है कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App