बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लेने आते हैं. सलमान खान बोलते है कि घर में ये जो लड़ाई हो रही है कि ये लोग खुद कर रहे हैं. जिसके बाद सलमान खान घरवालों से मिलते हैं. जिसके बाद सलमान खान तहसीन को बोलते है कि तुम घर में हो क्या, तुम दिख नहीं रहे हो, जिसके बाद सलमान खान सिद्धार्थ और माहिरा की बात करते हैं. सलमान खान कहते है कि माहिरा शो में बहुत चिल्ला रही है, वहीं सलमान खान बोलते है कि घर में आप बोलते है कि वीकेंड पर ये करेंगे वो करेंगे, तो एक लेटर पर लिख कर दे दिया करें.

सलमान खान खेसारी लाल से सवाल करते है कि ये आपने ये शो देखा था , खेसारी लाल ने बोला मैंने शो नहीं देखा है, वहीं सलमान खान खेसारी लाल को बोलते है कि आपने शो देखा ही नही तो आप कैसे बोल सकते है कि बहार कौन कैसे दिख रहा हैं. जिसके बाद सलमान खान पारस बोलते है कि आप भी घर में लड़ने के तैयार हो जाते है. जिसके बाद सलमान खान पारस को बोलते है कि तुम्हारी उंगली की चोट शुक्ला की वजह से नहीं लगी है.

सलमान खान सिद्धार्थ को विलैन की कुर्सी पर बिठा देते है. सलमान खान सिद्धार्थ को बोलते है कि आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपकी वजह से टास्क में गर्ल्स को चोट लग सकती है, आपको ध्यान रखना चाहिए, जिसके बाद सिद्धार्थ अपनी सफाई देते हैं. कि मैंने माहिरा को छुआ भी नही है, मैं उससे बोरी छीन रहा था, मैं बोरी तेजी से छिना जिसकी वजह वह नीचे गिर गई थी. जिसके बाद माहिरा बोलती है कि सिद्धार्थ ने मुझे गिराया है.

सलमान खान के सामने रश्मि और आसिम के बीच काफी बहस हो जाती हैं. आसिम सलमान खान को बोलता है कि अरहान खान में आकर बाहर की बात कर रहे है जिसके बाद सलमान कान अरहान बोलते है कि हां मैंने उन्हें पहले से जानता है. वहीं सलमान खान शहनाज से बोलते है कि आप सिद्धार्थ से अलग हो गए है लेकिन आपने क्यों बोला कि सिद्धार्थ को टारगेट मत करों, शहनाज बोलती है सिद्धार्थ गलत नही हैं.

शहनाज गिल को सलमान खान समझाते है कि हिमांशी और तुम्हारे बीच मैं तुम्हारी गलती है. किसी का गाना रिलीज हुआ है, तुम ना गाने में थी ना तो कुछ था तुमने कमेंट कर दिया, परिवार के ऊपर गई है, जिसके बाद शहनाज भड़क जाती है.

Juhi Chawla Hot Sexy Video: जूही चावला ने अपने बोल्ड लुक से उड़ाई फैंस की नींद, देखें हॉट वीडियो

Sara Ali Khan Hot Video: सारा अली खान के सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, फैंस हुए मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App