बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 शो में तीसरे दिन लग्जरी बजट के लिए पहला टास्क हुआ. इस दौरान काफी घमासान भी बिग बॉस हाउस देखने को मिला. इस नर्स और हॉस्पिटल वाले टास्क में जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे और आरती सिंह ने गजब का परफॉर्म किया. शेफाली ने पर्सनली अटैक कर टास्क में आरती सिंह को रोने पर मजबूर कर दिया. इस टास्क में नर्स व डॉक्टर बनकर सामने वाली टीम के सदस्यों के लिए इलाज करना था.

पहले टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का इलाज किया गया जिसमें उनपर खूब गोबर तक उड़ेला गया. वहीं दूसरी बारी में दिलजीत कौर और माहिरा सिंह को नर्स बनाकर कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे का इलाज करना था जिसमें दिलजीत कौर ने सिद्धार्थ डे को सीट से खड़े होने पर मजबूर कर दिया. लेकिन सिद्धार्थ डे ने मिर्च, अंडे, नमक, लहसुन जैसे सामाग्री सब खाई लेकिन टास्क से नहीं खड़े हुए. इस टास्क में दोनों ही जीत दर्ज की.

इसके बाद शेफाली बग्गा और शहनाज गिल को हॉस्पिटल स्टाफ बनाया गया जिन्हें आरती सिंह और रश्मि देसाई के कान का इलाज करना था. इस दौरान शेफाली ने आरती सिंह और रश्मि देसाई पर पर्सनल अटैक किए. शेफाली ने कहा कि आरती सिंह की इस घर में आने से पहले शादी टूट चुकी है और अब वह सिद्धार्थ शुक्ला पर डोरे डाल रही हैं. इसके बाद आरती सिंह रोने लगीं.

बिग बॉस में यू टर्न तब आता है जब सिद्धार्थ शुक्ला ने शेफाली बग्गा का साथ दिया और आरती सिंह के लिए कहा कि उन्हें रोने का मतलब समझ नहीं आया. आरती को रूला कर शेफाली ने ये टास्क एक तरह से जीत लिया था. वहीं बिग बॉस में पारस, सिद्धार्थ डे और शहनाज गिल के बीच अलग ही लव स्टोरी चलती है. वह आपस में किस को लेकर बात करने लगते हैं.

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, बोल्ड अवतार देख फैंस हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App