बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  बिग बॉस 13 की शुरुआत घर के सारे सदस्यों के साथ होती है. जिसमें बिग सारे सदस्यों को एक टास्क देते हैं, और कहते है कि कान का इलाज करने को कहते हैं जिसके लिए शहनाज, और शैफाली को चुना जाता है. रश्मि और आरती को मरीज बनाया जाता है. शहनाज और शेफाली दोनों को काफी भली बुरी बातें बोलते हैं लेकिन ये टास्क पूरा होता है, जिसके बाद शहनाज का गुस्से वाला रूप नजर आता है.

क्योंकि शहनाज को राशनिंग का काम दिया गया है इसलिए उसे राशन को मैनेज करना पड़ता है. घर खान को लेकर काफी लड़ाई होती है और शहनाज काफी गुस्से से सब पर चिल्लाती है. बिग बॉस में वैसे तो शहनाज काफी हसमुख और क्यूट अंदाज में नजर आती हैं, लेकिन ऐसा रुप देखने में काफी मजा आएगा. शहनाज पारस को लेकर काफी कुछ सोचती हैं, और पारस भी सारी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है.

फिलहाल बिग बॉस के घर में काफी देखने को मिलने वाला है. पिछले एपिसोंड में पारस ने रश्मि, शेफाली, दलजीत कौर कोएना मित्रा को एलिमेनेट करने के लिए भेज देते हैं. अब देखना यै है कि इस घर में कौन किस पर भारी पड़ता है, क्योंकि धीरे-धीरे सबके चेहरे सामने आ रहे हैं. कौन किसके साथ कनेक्शन बना रहा है. और किसे धोखा दे रहा है ये अब पता चलेगा. शो काफी मजेदार चल रहा है. आगे की जानकारी के लिए इंतजार करें हमारे अगले अपडेट का.

Bigg Boss 13 Day 2 Episode October 1 2019 written Updates : बिग बॉस 13 के दूसरे दिन नॉमिनेशन प्रक्रिया में देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दिलजीत कौर, शेफाली बग्गा घर से बेघर होने के लिए एलिमिनेट

Bigg Boss 13 Day 2 Episode October 1 2019 Preview Video: क्या बिग बॉस घर में रश्मि देसाई करना चाहती हैं सिद्धार्थ शुक्ला से दिल की बात, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App