बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के दूसरे दिन यानी 1 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे की लड़ाई खाने पर हो जाती है. शो जैसे जैसे आगे बढ़ता है तो बिग बॉस 13 की पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. जहां दिल वाला टास्क हुआ. इस टास्क में असीम रियाज और सिद्धार्थ को इस प्रक्रिया से बाहर रखा गया क्योंकि बीते दिन घर की मालकिन अमीषा पटेल द्वारा ब्लैक हार्ट मिला था जिसकी वजह से ये इस प्रक्रिया से परे थे. इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और अबु मलिक को दिल देना था.

इस प्रक्रिया में जिस लड़के को ज्यादा दिल मिले उन्हें उनमें से एक दिल वाली कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाना था. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला को देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह ने दिल दिया, लेकिन नियम के मुताबिक इन दिल में से एक दिल सिद्धार्थ शुक्ला को चुनना था, जिसके बाद सिद्धार्थ ने आरती सिंह को बचाया और देवोलीना भट्टाचार्य को नॉमिनेट किया.

वहीं पारस को सबसे ज्यादा लड़कियों के वोट मिले. पारस को माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दिलजीत कौर, शेफाली बग्गा समेत कई लड़कियों ने दिल दिया. जिसके बाद पारस ने माहिरा शर्मा को बचाया और बाकि लड़कियों के दिल को तोड़ा. वहीं अबु मलिक को पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ने दिल दिया था. जिसकी वजह से वह नॉमिनेशन से दूर रहीं.

शो में शेफाली बग्गा और पारस की लड़ाई भी हुई. जिसका कारण था कि पारस ने दिल तोड़ते वक्त उन्हें कहा था कि वह बहुत रोती हैं. जिसके बाद उनकी लड़ाई हुई. वहीं रश्मि देसाई पारस से बात करती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल देती लेकिन नया कनेक्शन बनाने की वजह से उन्होंने पारस को वोट दिया.

शो में पारस और असीम रियाज की चाय पर लड़ाई हो जाती है. जब पारस असीम को चाय के लिए टोकते हैं. ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे पर चीखने लगते हैं.

Ayesha Takia Hot Sexy Video: आयशा टाकिया के सेक्सी वीडियो को देख छूट जाएंगे आपके पसीने, बिकनी में ढा रही हैं कहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर