बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के दूसरे एपिसोड यानी 1 अक्टूबर 2019 के शो में कई इंटरस्टिंग सीन देखने को मिलेंगे. बिग बॉस के ट्विटर पर ऑफिशियल अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अपने दिल की बात कहती नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (रिपोर्ट्स के अनुसार) को लेकर इस वीडियो में बात करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में पारस, आरती सिंह और रश्मि देसाई एक साथ बैठे हुए बातचीत कर हैं. इस वीडियो में ये तीन कंटेस्टेंट एक टास्क को लेकर बात कर रहे हैं. दरअसल आज के शो में घर की मालकिन अमीषा पटेल एक टास्क करवाएंगी, जिसमें घर की सभी लड़कियों को अपना दिल घर के एक लड़के को देना होता है. इस टास्क में अभी तक जितनी वीडियो सामने आई है उसके मुताबिक गर्ल्स सिद्धार्थ शुक्ला को दिल देती हैं. इस टास्क में रश्मि देसाई ने अपना हार्ट सिद्धार्थ को दिया है. उनके अलावा भी सबसे ज्यादा दिल सिद्धार्थ को ही मिले.

इसी टास्क को लेकर रश्मि देसाई कहती हैं कि जब वह दिल देने वाली थी तो वह सोच में पड़ गई थीं. क्योंकि दोनों ने साथ में काम किया है और दोनों की काफी अच्छी बॉडिंग थी. इसीलिए वह दिल देते हुए सोच रही थी कि वह क्या करें. मैंने सोचा कि ये अभी भी मेरे ईर्दगिर्द है. इस बातचीत में कहते हैं कि टीवी पर फैंस ने आप दोनों को साथ में देखा है. उनके लिए भी ये सब देखना काफी रोचक होगा.

Rhea Chakraborty Sexy Video: रिया चक्रवर्ती के सेक्सी लुक ने मचाया कहर, देखें हॉट वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर