बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 15 अक्टूबर के शो में देखने को मिलता है कि सिद्धार्थ शुक्ला देबोलिना को बोलता है कि मेरे आपको क्वीन बनाने के लिए मदद की थी, लेकिन आपने पॉवर कार्ड के टाइम में मेरी मदद नहीं की थी, आपका असली चेहरा दिख गया मुझे जिसके बाद देबोलिना काफी रोती है. आरती उसकेपार आती है लेकिन देबोलिना बात नहीं करती है, बाद में देबोलिना बाथरूम में जाती है.

सिद्धार्थ से पुछती है कि आपने मेरा कौन सा असली चेहरा देखा है, सिद्धार्थ देबोलिना को बोलता है कि रोना बंद करो, देबोलिना को बोलती है हर किसी का तरीका अलग अलग होता है. जिसके बाद देबोलिना बाथरूम में जाकर रोने लगती है. जिसके बाद सिद्धार्थ देबोलिना से बात करता है. वहीं देबोलिना बोलती है कि आपने उस दिन क्यों नहीं बोला जब सलमान खान ने पुछा था. वहीं अगले दिन देबोलिना आरती से बात करती है. सिद्धार्थ शुक्ला को लगता है कि मैं उसका साथ नहीं दूगीं तो मेरे खिलाफ हो जाएगा.

वहीं सुबह रोटी को लेकर काफी बहस होती है. सुबह सबको एक रोटी मिलती है जिसके बाद घरवालें रोटी को लेकर बोलती है. वही दिन के समय आसिम रश्मि को रोटी को लेकर बोलता है. जिसके बाद रश्मि और आसिम के बीच काफी बहस होती है. जिसके बाद पारस रश्मि का साथ देता है. जिसके बाद सिद्धार्थ भी इस बहस में आ जाता है. रश्मि आसिम को बोलती है कि मैं तेरे अब्बा का नौकर नही हूं. जिसके बाद रश्मि रोती है.

वहीं बिग बॉस घर वालों टॉय फैक्टरी का टास्क देते है, जो टास्क जीतेगा उसी टीम फीनाले में जाएंगे, जीतने वाली टीम की लड़की उस टीम की क्वीन बनेंगी. बिग बॉस घर के लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और पारस की टीम में बांट देती हैं. सिद्धार्थ की टीम में शहनाज, आरती, शेफाली आसिम हैं, पारस की टीम रश्मि, देबोलिना, माहिरा, सिद्धार्थ डे है. घरवाले टास्क जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

टास्क के दौरान आसिम देबोलिना की रूई ले लेता है जिसके बाद देबोलिना काफी गुस्सा हो जाती हैं. दबेलिना अपनी रूई छिनने की भी कोशिश करती है. इस वजह से दोनों की टीम में जमकर लड़ाई होती हैं. वहीं पारस सिद्धार्थ की टीम का सारे टॉय कैंसिल कर देता है. वहीं सिद्धार्थ भी पारस की टीम के सारे टॉय कैंसिल कर देता है.

Karisma Kapoor Sexy Photo: करिश्मा कपूर ने हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सेक्सी फोटो देख उड़े फैंस के होश

Rishtey Hain Pyaar Ke 15 October 2019 full Episode Written Update: क्या कुहु का विश्वास जीत लेगा कुणाल का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App