बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 वीकेंड के वार में देखने को मिलता है कि सलमान खान सभी घरवालो गलतफेमी दूर करो टास्क देते है. इस दौरान माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस हो जाती हैं. वहीं बाद मे शिफाली बोलती है सिद्धार्थ शुक्ला की गलतफेमी दूर करती हैं. वहीं रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला का बोलती है कि इन्हें लगता है कि इन्होंने मेरे लिए कुछ किया है लेकिन बता दूं कि इन्होंने मेरे लिए कुछ नहीं किया है.

वहीं कोएना मित्रा शहनाज के लिए बोलती है कि शहनाज सभी लड़िकयो को बकवास करती हैं. वहीं शहनाज अपने भोलेपन सलमान खान को जवाब देती है. सलमान खान शहनाज का साथ देते हुए कोएना को बोलते है कि शहनाज बहुत क्यूट अवतार में दर्शको को इंप्रेस कर रही हैं. वहीं आरती कोएना को बोलती है कि उन्होंने मुझे भिखारी बोला था, ये इनकी गलतफेमी है. जिसके बाद कोएना बोलती है कि मैंने ऐसा कुछ नहीं बोला है.

वहीं आरती शहनाज को बोलती है कि कोएन तुझे बोल रही थीं, मैंने सही किया ना उसे बोलकर, वहीं इस दौरान कोएना और दोबोलिना के बीच काफी बहस होती है क्योंकि कोएना बोलती है कि मैंने नहीं बोला हैं, वहीं दोबोलिना बोलती है आप झुठ बोल रही हैं. जिसके बाद आरती भी आ जाती है. वहीं स्टेज पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का प्रमोशन करने आते हैं.

सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया के साथ घर के अंदर सभी घरवालों कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएं हैं. सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया घर के अंदर सनी लियोनी आरकेस्टा लेकर जाते हैं, इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी घर में सभी लोगों से मिलते हैं. सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया मिलकर घरवालों का काफी मनोरंजन करते हैं. कोएना मित्रा अपने आइटम नंबर ओ साकी साकी पर डांस करती हुईं नजर आती हैं.

सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया घरवालों से बहुत अजीबो गरीब टास्क करवाते हैं. घर के सभी लोग टास्क करते हुए काफी मस्ती कर रहे थे. टास्क होने के बाद सलमान खान सभी घरवालों से मिलते हैं. सलमान खान कोएना के डांस की काफी तारीफ करते हैं. सलमान खान घरवालों को शॉवर टास्क के लिए पारस, शहनाज, सिद्धार्थ डे को चुनते हैं. इस टास्क के बाद सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को एक टास्क देते जिसमें दोनों टाइम बॉब दिया होता है. घरवालों जिसके ज्यादा तार काटएंगे उस पॉवर कार्ड मिल जाएगा.

वहीं टास्क टॉय हो जाता है. जिसके बाद क्वीन बनी मनोलिसा को आखिरी फैसला लेना होता हैं. देबोलिना बोलती है कि मेरे लिए बहुत मुश्किल हैं. वहीं देबोलिना रश्मि देसाई तार काट देती है जिसके बाद रश्मि को देसाई को पॉवर मिलता है.

Alia Bhatt Hot Sexy Video: आलिया भट्ट की ये हॉट वीडियो है जबरदस्त, बोल्डनेस से किया फैंस को अट्रैक्ट

Kareena Kapoor Hot Sexy Video: करीना कपूर के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App