बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 10 अक्टूबर के शो में देखने को मिल रहा है कि आरती और कोएना के बीच बहस देखने को मिलती हैं. इनकी लड़ाई में शहनाज भी बीच में आ जाती हैं. वहीं घर में ये लड़ाई पारस की वजह से हो रहा हैं. शहनाज आरती को बोलती है क्या तुम अभी भी पारस पर विश्वास करती हो, वो मना कर देती हैं. वहीं रश्मि और आरती के बीच बात होती हैं. वहीं आरती रश्मि को बोलती है कि ये सब पारस की वजह से हो रहा हैं. पारस आकर आरती को बोलता है कि तेरी रश्मि से कम बनती है इसलिए तेरा मटका पानी में फेंका हैं.

आरती और पारस के बीच काफी लड़ाई होती हैं. वहीं पारस का बोलता है कि सना नाम के चक्कर में काफी परेशान हो रहा हूं. आरती मुझे बोल रही है कि मैं विश्वास के लायक नहीं हूं. वहीं दोनों के बीच काफी बहस होती है. वहीं पारस शहनाज के लिए बोलता है कि तेरा किस्सा खत्म है. वहीं सिद्धार्थ रश्मि के लिए बात करता है कि वो घर तुम्हारे साथ ग्रुप बना रही हैं. बाथरूम में सिद्धार्थ डे बिना दरवाजा बदं करें नहा रहे थें, तभी कोएना दरवाजा खोल देती है. सिद्धार्थ डे कोएना को बोलता है कि आपने किसको बोला है तो कोएना बोलती है कि पारस को बताया था.

वहीं घर की लड़कियो को लड़को को नॉमिनेट करने का मौका मिलता है, आरती पारस को नॉमिनेट कर देती हैं. कोएना मित्रा सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं. शेफाली पारस को नॉमिनेट करती है. रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं. क्योंकि सिद्धार्थ ने रश्मि को उनकी औकात को लेकर बोला था. शहनाज गिल पारस को नॉमिनेट करती हैं. माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं.

देबोलिना पारस को नॉमिनेट करती हैं, दलजीत कौर सिद्धार्थ डे को नॉमिनेट करती हैं. क्योंकि सिद्धार्थ डे ने दलजीत के बेटे की बात की थीं. वहीं पारस बोलता है कि देबोलिना ने मुझे नॉमिनेट किया है मुझे यकीन नहीं था. वहीं पूरा घर पारस और शहनाज के बारे में बात करता है जिसके बाद माहिरा बोलती है कि मैं तुम दोनों के बीच नहीं हूं, आज के बाद इस टॉपिक पर कोई बात नहीं होगी. जिसके बाद कोएना और शहनाज के बीच भी काफी बहस देखने को मिलती है.

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बीच काफी लड़ाई होती हैं. अंडे करी को लेकर पारस और सिद्धार्थ के बीच बहस होती है. रात को दोनों आपस में बात करके अपने बीच की लड़ाई ठीक कर देते हैं.

Mouni Roy Sexy Video: एक्ट्रेस मौनी रॉय के नए सेक्सी वीडियो में दिखा हॉटनेस का फुलडोज, देखें वीडियो

Happy Birthday Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनकी बेस्ट फिल्में और दमदार रोल, देखें ये खास वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App