बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 घर में पहली बार घर की क्वीन बनने के टास्क के दौरान शहनाज और पारस के बीच काफी लड़ाई होती हैं. क्योंकि पारस शहनाज बाहर ना निकालकर दलजीत कौर को बाहर निकलता है जिसके बाद दलजीत शहनाज का मटका पानी में गिरा देती हैं. वहीं शहनाज पारस से काफी लड़ती हैं. उसको लगता है कि पारस चाहता तो उसको ये मौका दे सकता थां. वहीं रात को आरती पारस को समझाती है कि तुने ये सब क्यों किया हैं. वहीं रात को आरती शहनाज को समझाती है कि वह तुझे बहुत पसंद करता हैं.

वहीं सुबंह कोएना अकेले में लकड़ो के बारे में अपने आप से बात कर रही होती हैं. कोएना बोलती है कि मैं फेक दोस्ती फेक रोमांस कर अपने आपको नहीं बचा सकती हूं. उसके बाद तुम्हीं हो बंदा सका गाने से सभी घरवालों की सुबह होती हैं. सुबह 9 बजे पारस माहिरा से बात करता हैं. वह शहनाज के बारे में बात करता है कि वह अपने दोस्तो के साथ बात करती हैं. वहीं मुझे किसी से बात करने के लिए रोकती हैं.

शहनाज सिद्धार्थ के साथ मिलकर प्लान बनाती है कि घर की क्वीन देबोलिना या फिर आरती में से किसी एक को बनाते हैं. पारस कोएना के साथ प्लान बनाता हैं. वहीं पारस चाहता है कि लड़कियो के बीच लड़ाई हो, वहीं आरती पारस को बोलती है कि तुने कोएना को क्यों बताया वो गेम खेलेगीं. पारस आरती के साथ मिलकर गेम का प्लान बनाता हैं. आरती शहनाज को बोलती है कि मैं कोएना को मटका डालूंगी.

टास्क के शुरु होते ही सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को बाहर बुलाता हैं. शहनाज माहिरा का मटका पानी में गिरा देती हैं. शहनाज बोलती है कि माहिरा फेक हैं, शहनाज को माहिरा और पारस की दोस्ती बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही हैं. उसके बाद शहनाज और माहिरा के बीच लड़ाई हो जाती हैं. वहीं शहनाज रश्मि का मटका भी पानी में गिरा देती हैं. बाथरूम मे पारस शहनाज से बात करता हैं. पारस उसको समझाता है कि तु माहिरा से लड़ाई मत कर ये सब मैं बात में बताऊंगा.

Kriti Kharbanda Sexy Photo: एक्ट्रेस कृति खरबंदा की सेक्सी फोटो देख फैंस हुए दीवाने, ब्लैक ड्रेस में मचा रहीं कहर

Tabu Sexy Video: तब्बू की सेक्सी वीडियो ने किया सोशल मीडिया का तापमान गर्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App