बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 सितंबर के अंत तक प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार सभी कंटेस्टेंट सेलिब्रिटी होंगे. पिछले तीन सीजन में कॉमनर्स नजर आए थे. हालांकि, मेकर्स को आम कंटेस्टेंट को हटाकर सेलिब्रिटी को लाने के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ रही है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कई फेमस सेलिब्रिटी शो में आने के लिए काफी पैसों की मांग कर रहे हैं. वहीं कई ने तो शो में आने से मना कर दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं द्वारा सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की मांग पूरी नहीं करने के चलते उन्होंने शो में आने से इंकार कर दिया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक चंकी पांडे, राजपाल यादव, जरीन खान, देवोलीना भट्टाचार्जी, मुग्धा गोडसे, आदित्य नारायण और मिहिका शर्मा ने शो के लिए मना कर दिया है. क्योंकि वह मेकर्स द्वारा दी जा रही राशि से संतुष्ट नहीं थे.

चैनल के साथ 5 सितारा होटल में आयोजित फाइनल मीटिंग के बाद, इन सेलेब्स ने बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने से इंकार कर दिया, क्योंकि निर्माता उनकी मांगों के अनुसार भुगतान करने के लिए तैयार नहीं थे. चंकी पांडे, राजपाल यादव और जरीन खान, ने पर वीक 1 लाख रुपये की डिमांड की थी, लेकिन उन्हें प्रति सप्ताह केवल 50,000 रुपये की पेशकश की गई.

टीवी क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी और अंकिता, जो 80,000 रुपये से अधिक की मांग कर रहीं थीं लेकिन उन्हें मेकर्स ने केवल 30,000 रुपये की पेशकश की.

बिग बॉस 13 मेकर्स को या तो ज्यादा पैसा चुकाना होगा या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के छोटे सेलेब्स को साइन करना होगा. बिग बॉस सीजन 13 में घर की नई लोकेशन से लेकर फॉर्मेट में बदलाव देखने को मिलेंगे. सलमान खान शो के मेजबान के रूप में लौटेंगे, जिन्हें उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है. फैन्स एक बार फिर सलमान खान का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी का ये सेक्सी वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा, बोल्डनेस की कर दीं सारी हदें पार

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के इस बोल्ड वीडियो को देख फटी रह जाएंगी आपकी आंख, सेक्सी अंदाज से उड़ा रहीं फैंस के होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर