मुबंई.पारस छाबड़ा और अकांक्षा पुरी का प्यार जगजाहिर है. दोनों की लवस्टोरी साल 2017 में शुरू हुई थी. दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे. सोशल मीडिया पर भी दोनों ने एक साथ कई फोटोज शेयर की है. लेकिन पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को बिग बटस के घर डेट करना शुरु कर दिया था. उन्होंने माहिरा को प्रपोज किया और कई शो में भी कई बार वह माहिरा को किस करते थे, जिसके कारण पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी उनसे नाराज हो गईं और पारस से अलग हो गई.

आज अकांक्षा पुरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है,जिसमें लाल गुलाबों का गुलदस्ता देखा जा सकता है. उनके इस पोस्ट को देख  कर पता चलता है कि अकांक्षा वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रही है. अब लोग सोच रहे हैं कि पारस छाबड़ा तो इस समय बिग बॉस के घर पर हैं तो अकांक्षा वेलेंटाइन डे किसके साथ मना रही है.

सोशल मीडिया पर अकांक्षा के पोस्ट को देखने के बाद सभी उस शख्स के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर अकांक्षा को इस खास मौके पर किसने गुलाब भेजा. क्या अकांक्षा को उनका सच्चा प्यार मिल गया है. या फिर पारस छाबड़ा और अकांक्षा का फिर से पैचअप हो गया है. हालांकि इन सवालों का जवाब तो सिर्फ अकांक्षा ही दे सकती है कि आखिर गुलाब भेजने वाला शख्स कौन है.

वहीं बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा फाइनल तक पहुंच गए हैं. कल बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले भी. लेकिन अकांक्षा ने फिनाले से पहले ही वेलेंटाइन डे पर ये पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया. वैसे हाल ही में अकांक्षा ने एक इंटरव्यू दौरान कहा कि-वह अब सबकुछ भुला कर आगे बढ़ना चाहती है.ऐसे में सब यही मान रहे हैं कि अकांक्षा को उनका नया प्यार मिल गया है. लेकिन सच्चाई का खुलासा तो अब अकांक्षा की करेंगी. तब तक हम बस अकांक्षा के अगले पोस्ट का इंतजार कर सकते हैं. 

Also Read:

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई को पछाड़ बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले विनर बन सकते हैं पारस छाबड़ा!

Bigg Boss 13 Grand Finale: 50 लाख नहीं एक करोड़ रूपये से भरा बैग लेकर घर जाएगा BB-13 का विनर! शो मेकर्स ने डबल की प्राइज मनी