मुंबई. बिग बॉस सीजन 12 शुरू होने का इंतजार खत्म होने ही वाला है. इसका फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है. बिग बॉस 12 सबसे प्रतिक्षित रियलिटी शो है. इस बार की थीम जोड़ियों पर आधारित हैं. इसमें इस बार सास बहू, इलेक्ट्रिशियन-रैपर, जुड़वां बहनें, पति पत्नी की जोड़ियां नजर आएंगी. प्रोमो में ही साफ हो गया है कि इस बार एंटरटेनमेंट डोज डबल होने वाला है. इस बार बिग बॉस 12 में जोड़ियों का डबल धमाल धूम मचाने वाला है. हालांकि इससे पहले 13 लोगों के शॉर्टलिस्ट होने की खबर थी.

बिग बॉस में हर बार की तरह इस बार भी सेलेब्स के अलावा आम कंटेंस्टेंट जोड़ियां भी शामिल होंगी. कलर्स ने अपने इंस्टा अकाउंट पर यह प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में सलमान खान एक क्लासरूम टाइप की जगह पर जाते हैं. यहां कई जोड़ियां हाजिरी लगाती नजर आती हैं. हालांकि, इस प्रोमो में जो लोग हैं वे शो में नजर नहीं आएंगे क्योंकि यह प्रतीकात्मक तौर पर बनाया गया है. इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों की लिस्ट को अभी जारी नहीं किया गया है.

सेलेब्स जोड़ि‍यों को लेकर कई टीवी कपल्स के नाम चर्चा में आ रहे हैं. इसमें बाहुबली के टंगाबली और उनकी पत्नी कृतिका सेंगर भी नजर आएंगी जो कि कसम तेरे प्यार की में नजर आई थीं. इसके अलावा रिया सेन, मिनिंद सोमन व अंकिता, रामायण के राम और सीता, राधे मां आदि नजर आएंगे. इस बार यह रियलिटी शो एक महीने पहले शुरू किया जा रहा है. इसकी वजह सलमान खान का बिजी सेड्यूल बताया जा रहा है. सलमान खान भारत की सूटिंग में व्यस्त हैं. फर्स्ट प्रोमो के वीडियो में सलमान खान अपने तौलिए वाले सिग्नेचर स्टेप को भी परफॉर्म करते नजर आए.

Bigg Boss Season 12: सलमान खान का बिग बॉस 16 सिंतबर से शुरू, मिलिंद सोमन, राधे मां सहित ये 13 सेलेब्रिटी प्रतिभागी

Video: सलमान खान के दस का दम में लवरात्रि प्रमोशन के दौरान रॉनित रॉय ने राम कपूर के साथ मनाई सुहागरात