नई दिल्ली: रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का सफर लगभग आधा खत्म हो चुका है और अब लोगों के भीतर ये जानने की इच्छा है कि शो आखिर जीत कौन रहा है. बिग बॉस हाउस में जिन्हें इस वक्त मजबूत कंटेंस्टेंट माना जा रहै है वो हैं श्रीसंत, करणवीर और दीपिका कक्कड. माना जा रहा है कि इन तीनों में से ही कोई एक शो का विजेता होगा. लेकिन ज्योतिष बता चुके हैं कि कि इस बार बिग बॉस सीजन 12 का विनर कौन होगा.

जी हां, मशहूर न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी के मुताबिक इस बार बिग बॉस का खिताब कोई और नहीं बल्कि दीपिका कक्कड़ जीतेंगी. हालांकि जुमानी ने कहा है कि करणवीर वोहरा, श्रीसंत, रोमिल चौधरी और जसलीन मथारु को लेकर भी नकारात्मक कमेंट नहीं किया ह. उन्होंने कहा है कि ये चार भी दीपिका कक्कड के आस-पास हैं और अगर ग्रहों की चाल बदलती है तो इनमें से भी कोई बिग बॉस का विजेता हो सकता है.

दीपिका कक्कड़ को लेकर जुमानी ने कहा कि इस साल सिर्फ दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि दीपिका भी हेडलाइन में होंगी. श्रीसंत के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी एनर्जी को बचाकर रखना चाहिए और थोड़ा शांत रहने की कोशिश करनी चाहिए साथ ही क्रिकेट को छोड़ क्रिएटिव इंडस्ट्री की तरफ फोकस करना चाहिए. 

जुमानी की भविष्यवाणी अगर सच होती है तो सबसे ज्यादा खुशी दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को होगी जो जिन्होंने दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस में आने के लिए ना सिर्फ सपोर्ट किया बल्कि उनकी खिलाफ लग रहे आरोपों का वो जवाब भी दे रहे हैं.

Salman Khan Preity Zinta Bigg Boss 12 Photos: बिग बॉस 12 वीकेंड का वार में सलमान खान को सरेआम प्रीति जिंटा ने कर दिया किस

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी गाने मेरा चांद पर सपना चौधरी ने लगाए देसी ठुमके, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App