बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का इंतजार अगले महीने खत्म होने वाला है. 16 सितंबर से यह शो शुरू होगा. कलर्स चैनल पर ‘बिग बॉस-12’ के प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं. ‘बिग बॉस-12’ की थीम ‘विचित्र जोड़ी’ रखी गई है. शो के होस्ट सलमान खान अपने हर एक प्रोमो में दर्शकों को विचित्र जोड़ियों से ही रूबरू करा रहे हैं. पहली बार इस शो को मुंबई (लोनावला) के बाहर शूट किया जाएगा. इस बार इस शो की शूटिंग गोवा में होगी. गोवा का जिक्र आ रहा है तो लाजमी है कि इस बार बिग बॉस का घर वहां के खूबसूरत बीच के आसपास होगा.

शो के प्रोमो में कांच का घर नजर आ रहा है. शो मेकर्स ने इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी मुंबई के बजाय गोवा में ही रखी है. जिन लोगों को इसके लिए न्योता दिए गए हैं उन्हें रंग-बिरंगे परिधानों (ड्रेस कोड) में आने के लिए कहा गया है. अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि इस बार शो मेकर्स ने लोनावला के बजाय शो की शूटिंग के लिए गोवा को क्यों चुना. सूत्रों की मानें तो हर बार कलर्स चैनल अपने सुपरहिट शो बिग बॉस को लेकर नए-नए एक्सपेरिमेंट करता रहता है और शो को मुंबई से बाहर ले जाना भी इसी का हिस्सा है.

गौरतलब है कि ‘विचित्र जोड़ी’ थीम से साफ हो रहा है कि इस बार शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों के रूप में नजर आएंगे. शो में कुल 21 प्रतिभागी होंगे, इनमें से 3 जोड़ियां सेलिब्रिटीज़ की होंगी और 3 नॉर्मल जोड़ियां होंगी. बाकी जोड़ियां शो शुरू होने के बाद बनाई जाएंगी. इस बार बिग बॉस में आम लोगों के अलावा दो गे पार्टनर, सास-बहू की जोड़ी, ट्रांसजेंडर, जुड़वा बहनें, बार डांसर, सोशल मीडिया स्टार्स नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में सबसे महंगी जोड़ी ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और उनकी गर्लफ्रेंड माहिका शर्मा की बताई जा रही है. इन्हें एक हफ्ते के लिए 95 लाख रुपये दिए जाएंगे. इसके अलावा शो में दलजीत कौर और उनके पूर्व पति शालीन भनोट, दिव्या अग्रवाल, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी नजर आएंगे.

Bigg Boss 12 Promo 3: सलमान खान के शो बिग बॉस 12 का तीसरा मजेदार प्रोमो रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App